Saturday, January 16, 2021

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेखक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई चौंकाने वाली वजह

साल 2020 फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री के लिए काफी खराब रहा है। इस साल में इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार और मशहूर हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। हैरानी की बात ये है कि कुछ मशहूर हस्तियों ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। वहीं, इसी बीच अब टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट से एक दुखद खबर सामने आई है। जो फैंस के लिए काफी ज्यादा शॉकिंग है। दरअसल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेखकों में से एक अभिषेक मकवानी ने आत्महत्या की है। वहीं, अभिषेक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उन्होंने अपनी मौत का कारण भी बताया है। इस लेटर में सुसाइड का कारण आर्थिक परेशानी बताई गई है।

बता दें कि अभिषेक मकवानी लंबे समय से इस सीरियल से जुड़े हुए है। उन्होंने पिछले हफ्ते आत्महत्या की थी और उनके परिवार का आरोप है कि कुछ दिन पहले वह सायबर धोखाधड़ी के शिकार हुए थे। उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा रहा था। जिस वजह से वह काफी ज्यादा परेशान थे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक के परिवार वालों और करीबी दोस्तों ने खुलासा किया है कि उसकी मौत के बाद भी उन्हें धोखा करने वालों की तरफ से लगातार फोन आ रहा है। फोन पर लोग उनसे पैसा मांग रहे है क्योंकि अभिषेक ने उन्हें लोन में गैरंटर बनाया था। ऐसे में लोग उन्हें पैसों के लिए परेशान कर रहे है।

बता दें कि अभिषेक मकवाना ने पिछले हफ्ते अपने कांदिवली वाले घर में सुसाइड की थी। वह 27 नवंबर को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में एक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस ने परिवार वालों को बयान भी ले लिया है। अभिषेक के भाई जेनिस ने बताया कि अभिषेक के ईमेल्स से फाइनेंशियल फ्रॉड की बात सामने आई है। वहीं, पुलिस ने भी सुसाइड नोट मिला है। जिसमे आर्थिक परेशानी की बात लिखी है और कहा गया है कि वह काफी समय से परेशानी झेल रहे थे।

ये भी पढ़ें:-‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू ने फैंस के बीच लगाई आग, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Stay Connected

1,097,100FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles