Friday, December 3, 2021

‘Taarak Mehta…’ की एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर तोड़ी चुप्पी, पापा से भी हो गयी थीं असहज

Must read

- Advertisement -

टेलीविजन का सबसे फेवरेट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों को बहुत पसंद है. लोगों को इसके सारे किरदार पसंद आते है. हाल ही में, जब ‘स्पिलिट्सविला 12’ की एक्स कंटेस्टेंट आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ‘TMKOC’ में शामिल हुईं हैं.उनके भी बाकी जितना ही प्यार और प्रसिद्धि मिल रही है. लेकिन हाल ही में आराधना ने कास्टिंग काउच का सामना किया है. इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है.

आराधना शर्मा को ब्रेक मिलने से पहले झेलना पड़ा था दर्द

- Advertisement -

शो में दीप्ति, जासूस की भूमिका निभाने वाली आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) सभी को पसंद आने लगी है. कम समय में उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. लेकिन ये मुकाम ऐसे ही उनको नहीं मिला है. इसके लिए उन्होंने बहुत दिक्कतों का सामना किया है. वो कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी है.

पिता से भी लगी थी ड़रने

एक इंटरव्यू में आराधना ने अपने करियर में आने वाली कठिनाइयों के बारे में बातचीत की. केवल यही नहीं उन्होंने एक डरावने कास्टिंग काउच घटना के बारे में भी बताया. बात करते हुए आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने कहा कि कास्टिंग एजेंटों में से एक ने उनके साथ इतनी गलत हरकत कर डाली, जिसने उनको अंदर तक इतना डरा दिया कि वह अपने पिता के साथ भी असहज हो गई थीं.

डरावने किस्से का बारे में बताई पूरी बात

आराधना ने उस घटना को याद करते हुए कहा कि, ‘मेरे साथ एक घटना घटी और मैं इसे अपने पूरी लाइफ में कभी नहीं भूल सकती. यह चार-पांच साल पहले हुआ था. मैं तब पुणे में पढ़ रही थी. यह मेरे गृह नगर रांची में हुआ था. वहां एक व्यक्ति था, जो मुंबई में कास्टिंग कर रहा था. मैं पुणे में मॉडलिंग असाइनमेंट कर रही थी और इसलिए मुझे थोड़ा पहचाना जाता था. मैं रांची गई क्योंकि उसने कहा कि वह किसी भूमिका के लिए कास्टिंग कर रहा है. हम एक कमरे में स्क्रिप्ट रीडिंग कर रहे थे और वह था मुझे छूने की कोशिश कर रहा था. मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या हो रहा था. मुझे बस उसे धक्का देना, दरवाजा खोलना और भागना याद है. मैं इसे कुछ दिनों तक किसी से शेयर नहीं कर सकी. यह बहुत बुरा था.’

उसने मुझे कहा-तुम सुंदर नहीं हो

आराधना ने कहा कि सबसे पहले उनके लुक्स को जज किया गया और उनसे कहा गया कि, ‘हम अपने पोर्टफोलियो कई कास्टिंग एजेंसियों को भेजते हैं और उनमें से एक को ‘सुंदर लीड’ भूमिका की तलाश में था. इसीलिए मैंने कास्टिंग एजेंट को अपना पोर्टफोलियो आगे की ओर बढ़ाने के लिए कहा और उन्होंने कहा, ‘मैंने यहां सुंदर लिखा है लेकिन तुम सुंदर नहीं हो’. ये शब्द उस शख्स के थे. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं ‘सुंदर और सुंदर’ में फिट नहीं हूं और मैं ऐसी भूमिकाएं दूंगा जो तुम पर फिट होंगी.’

इसे भी पढ़ें:-इन लोगों के संग Kim Sharma का रहा रिलेशन, अब इस प्लेयर के साथ फरमा रहीं इश्क

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article