Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन तीसरी पत्नी हैं लेकिन अपने पति के साथ फिल्मों में काम नहीं...

तीसरी पत्नी हैं लेकिन अपने पति के साथ फिल्मों में काम नहीं करती यह अभिनेत्री

मुम्बई। बाॅलीवुड में फिल्मों के रिश्ते और परिवार के रिश्ते कभी अलग-अलग तो कभी साथ-साथ चलते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म इडंस्ट्री के बेहतरीन प्रोड्यूसर हैं। दिलचस्प यह है कि दोनों ने साथ में कभी काम नहीं किया है। विद्या बालन ने बताया था कि मुझे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से दिक्कत हो सकती है और मैं उनसे बहस भी कर सकती हूं। वास्तव में मैं लड़ती नहीं, बहस करती हूं और इसके पीछे कारण होता है लेकिन मैं यह सब सिद्धार्थ के साथ नहीं कर सकती हूं। फिल्म के सेट पर पति के साथ बहस नहीं की जा सकती है। जब बात पर्सनल है तो मुझे लगता है कि मैं उनके साथ लड़ भी सकती हूं और लड़ाई को खत्म भी कर लूंगी।

यह भी पढेंः-ये बॉलीवुड सेलेब्स 2021 में ले सकते हैं सात फेरे, कोरोना के कारण नहीं हो पाई थी शादी

विद्या ने कहा कि वह पैसों को लेकर पति सिद्धार्थ से समझौता नहीं कर सकती हैं। अगर सिद्धार्थ मुझसे बोले कि फिल्मों के लिए मुझे इतने पैसे मिलेंगे और मैं बोलू कि मुझे इससे 10 गुना ज्यादा चाहिए। मैं उनसे कहूंगी कि क्या आप मेरी वैल्यू कम आंक रहे हैं तो यही सब वजह है कि मैं इन सब चीजों में नहीं पड़ना चाहती हूं। फिल्मों में काम करने के अपने मानक होते हैं।

ज्ञात हो कि विद्या बालन ने प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से साल 2012 में शादी की थी। उस दौरान दोनों ने पंजाबी और साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ एक-दूसरे संग सात फेरे लिए थे। ज्ञात हो कि सिद्धार्थ राय कपूर की विद्याबालन तीसरी पत्नी हैं। पूर्व की दोनों शादियां ज्यादा दिन नहीं चल सकीं।

यह भी पढेंः-विद्या बालन को कभी कहते थे ‘मनहूस’ तो कभी ‘मोटी’, आज करती हैं सबके दिलों पर राज

Most Popular