मुंबई। आज के समय में फिल्मों में बोल्ड और कीसिंग सीन होना आम बात है। अक्सर फिल्मों में कलाकारों को बोल्ड और इंटीमेट सीन करते देखा जाता है। कलाकारों को भी इसे करने में कोई दिक्कत नहीं होती। लेकिन वहीं पहले के समय में ऐसे इंटीमेट सीन पर कलाकार भी शर्मा जाते थे। ऐसा ही कुछ वाक्या हुआ एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री(Meenakshi Sheshadri) के साथ जिससे वो बहुत शर्मा गई थी।  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से 21 साल छोटी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Sheshadri) ने फिल्म गंगा, जमुना और सरस्वती फिल्म में इंटीमेट सीन शूट किया था।

अमिताभ बच्चन को हम सब उनके सीरियस और एंग्रीमैन की इमेज के लिए जानते हैं, लेकिन उनकी कुछ फिल्में ऐसी भी रही जिसमें उन्होंने रोमांटिक और इंटीमेट सीन किए।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने 80 के दशक में आकर अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन करना शुरू किया था। गंगा जमुना सरस्वती भी एक ऐसी फिल्म थी, जिसमें उन्होंने मीनाक्षी शेषाद्री के साथ बेडरूम सीन किया था।

स्क्रीप्ट के मुताबिक इसमें मीनाक्षी बर्फ में दब जाती हैं और कोल्डशॉक से वह बेहोश होती हैं। ऐसे में अमिताभ के साथ उन्होंने बेहद बोल्ड सीन शूट किया था।

मीनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह फिल्म का प्रीमियर देखने गईं थी तो उस सीन को देखकर बेहद शर्मा गई थीं।

मीनाक्षी ने बताया कि ऐसे सीन शूट करना आसान नहीं होता है। इस सीन को करने के लिए बहुत हिम्मत जुटानी होती है। कई कैमरे और लोगों के बीच ऐसे सीन को शूट करना पड़ता हैं।

इसे भी पढ़ें-ट्यूशन पढ़ने वाली लड़कियों से बनाता था शारीरिक संबंध, पत्नी ने दर्ज कराया केस