अपनी और करण कुंद्रा की शादी को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अभी हम दोनों ने …

अपनी शादी को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने बहुत बड़ा बयान दिया है उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

0
540
Tejasswi Prakash Karan Kundrra

बिग बॉस 15 की विनर और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर खूब चर्चा में रहे और उन्होंने बिग बॉस 15 का फिनाले अपने नाम। इस रियलिटी शो में मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा और तेजस्वी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। आपको बता दें यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। इनके फाइनेंस अब इन दोनों की शादी की खबर सुनने को बहुत जोरों से बेताब हैं। अपनी शादी को लेकर प्रकाश ने बहुत बड़ा बयान दिया है उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

तेजा ने अपनी शादी को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

हाल ही में सुना गया था कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश मार्च में शादी करने वाले हैं। मार्च तो निकल गई है लेकिन अब उनके फैंस उनकी शादी को लेकर बड़े बेताब हैं। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश ने बड़ा खुलासा किया है। तेजस्वी ने कहा अभी हमने और कर्ण ने इस बात पर बैठकर चर्चा नहीं की है। हमें शादी पर चर्चा करने का मौका नहीं मिला हम लोग फोन पर बात करते हैं और यह बातें फोन पर नहीं हो सकती हैं।

इस बारे में बात करने के लिए हम दोनों को समय निकालना पड़ेगा। और तेजस्वी से आगे पूछा गया कि करण खुदा ने तो बताया था कि आप दोनों मार्च में शादी करेंगे अब आप क्या कहेंगी। इसके जवाब में तेजस्वी ने कहा उसका मतलब था कि वह मार्च में शादी करना चाहता था। उन्होंने करण के लिए आगे कहा कि उसका बस चले तो वह कर भी लेता है।

तेजस्वी को लेकर पैपराजी पर भड़क गए थे करण

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sab Kuch (@sabkuchh_937)

कुछ दिनों पहले करण कुंद्रा का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पैपराजी पर काफी भटकते हुए नजर आ रहे थे उन्होंने पैपराजी को जमकर फटकार लगाई थी। उन्होंने उनसे माफी भी मंगवाई थी। आपको बता दें एक बार पैपराजी तेजस्वी प्रकाश के घर के बाहर तस्वीर लेने के लिए जमा हो गए थे। जिस बात को लेकर तेजस्वी काफी नाराज हो गई थी फिर यह बात करण कुंद्रा को पता चली तो करण कुंद्रा ने कॉल को स्पीकर पर करके उनसे तेजस्वी को सॉरी बोलने के लिए कहा था और उन लोगों ने तेजा से सॉरी बोला भी था।

Read more-कंगना के ‘लॉकअप’ में अंकिता लोखंडे ने खोला प्रेग्नेंसी का राज!