Categories
मनोरंजन

तारिक फतेह ने जायरा वसीम पर किया तंज, तो पूर्व एक्ट्रेस ने इस तरह किया पलटवार

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म दंगल की एक्ट्रेस जायरा वसीम ने बॉलीवुड से दूरी बना ली हैं लेकिन फिर भी जायरा अपने ट्वीट और पोस्ट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर भारत में टिड्डियों के हमले पर एक ट्वीट किया था। जिस वजह से पूर्व एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। जायरा वसीम ने टिड्डियों के हमलें को अल्लाह का कहर बताया था। इस दौरान पूर्व एक्ट्रेस ने कुरान की एक आयत भी शेयर की थी। इसी वजह से विदेश पत्रकार तारिक फतेह ने भी जायरा वसीम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। इस दौरान तारिक फतेह ने जायरा वसीम पर भारत का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया। जिसके चलते पूर्व एक्ट्रेस ने भी तारिक फतेह का जवाब दिया है।

दरअसल तारिक फतेह ने जायरा वसीम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि ‘भारतीय मुस्लिम अभिनेत्री जायरा वसीम अल्लाह के प्रोक का शिकार होने पर अपने ही देशवासियों का मजाक उड़ाती है इस तरह से उन्होंने टिड्डी के झुंड की व्याख्या की है’। तारिक फतेह के इस ट्वीट पर जायरा वसीम ने लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया। जिसमें पूर्व एक्टर्स ने लिखा कि मैंने कभी इस बात का दावा नहीं किया कि कई राज्यों में टिड्डियों का हमला ईश्वार का क्रोथ का संकेत था। किसी भी जमीन पर अल्लाह का क्रोध या अभिशाप बताकर बयान देना धार्मिक रूप से गैर जिम्मेदराना और पाप है।

इसके आगे जायरा वसीम ने लिखा कि मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया है। कोई भी राय हो फिर चाहे वो अच्छी हो या बुरी, मेरे इरादों की वास्तविकता को परिभाषित करती है। ये मेरे और मेरे रब के बीच है और इसे मैं समझाने नहीं जा रही हूं। मैं सिर्फ अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं। इस समय दुनिया कठिन समय, पहले ज्यादा नफरत और कट्टरता के दौर से गुजर रही है कम से कम हम यह कर सकते है कि इसे और न बढ़ाएं। अपनी बात को समाप्त करते हुए जायरा ने लिखा कि मैं अब अभिनेत्री नहीं हूं।

ये भी पढ़ें:-जायरा वसीम ने बबीता फोगाट को दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर लिखी ऐसी बात, हो रही है जमकर तारीफ