Sunday, January 17, 2021
Home मनोरंजन Taarak Mehta... की 'बावरी' का स्टाइलिश अंदाज कर देगा दीवाना, इस वजह...

Taarak Mehta… की ‘बावरी’ का स्टाइलिश अंदाज कर देगा दीवाना, इस वजह से छोड़ा शो

टीवी का मोस्ट पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का हमेशा से फेवरेट रहा है. इस शो की टीआरपी भी काफी अच्छी होती है और इस साल तो ये टीवी सीरियल याहू की सर्च लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च करने वाला सीरियल बना है. ऑडियंस को शो का हर एक किरदार पसंद आता है. खास बात ये है कि, शो का हिस्सा बने स्टार्स भी अपनी अदाओं और अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. शो भले ही 13 सालों से चल रहा है लेकिन इसमें बागा की प्रेम‍िका के तौर पर नजर आई बावरी यानी एक्‍ट्रेस मोन‍िका भदोर‍िया (Monika Bhadoriya) का अनोखा अंदाज लोगों का काफी पसंद आया.

बागा की बागरी
भले ही अब बागा की बागरी यानि मोनिका शो का हिस्सा नहीं है लेकिन उन्होंने इस शो में काफी लंबा सफर तय किया है. मोनिका के शो छोड़ने के पीछे ऐसी खबरें सामने आई थीं किmonika bhadoriya उनका मेकर्स के साथ कुछ विवाद हो गया था और फिर उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया. जब इस बारे में मोनिका से एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने खुलासा किया, शो मतभेद या किसी विवाद के चलते नहीं बल्कि निजी कारणों की वजह से छोड़ा था.

असल जिंदगी में किरदार से उलट
जरूरी नहीं कि, पर्दे पर स्टार्स जिस किरदार में नजर आते हैं उनकी असल जिंदगी भी वैसी ही हो. मोनिका भी अपने किरदार से उलट हैं. उनकी रियल लाइफ काफी स्टाइलिशmonika bhadoriya unseen photos व ग्लैमरस हैं. मोनिका फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपनी वेकेशन्स और फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं.

ग्वालियर की बागरी
मूलरूप से मोनिका भदोरिया मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली हैं और उन्हें बचपन से ही थिएटर का काफी शौक रहा है. अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने मुंबई की तरफ रुख किया था और यहां आकर उन्होंने अपने सपनों को साकार भी किया. एक्ट्रेस को खूबसूरती के लिए मिस एमपी का खिताब भी मिल चुका है और इसी खिताब को सिर पर सजाने के बाद मोनिका को मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे थे.monika bhadoriya इसके बाद वह 2010 में मुंबई आई. यहां आकर उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, इस प्यार को क्या नाम दूं और सजदा तेरे प्यार में जैसे शोज में काम कर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई.

Read Also:- 12 साल छोटे कृष्णा से शादी के लिए कश्मीरा ने दिया फिरंगी पति को तलाक, वैनिटी वैन में बनाए संबंध

Most Popular