Categories
मनोरंजन

मुश्किलों में पड़ी तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’, यूजर्स ने PM मोदी को अपमानित करने का लगाया आरोप

बॉलीवुड की एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ रिलीज हो चुकी है, और फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. लेकिन इसी बीच तापसी की इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर भी सामने आ रही है. दरअसल तापसी की ये फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी को बयां करती है, जो एक थप्पड़ मारने के बाद अपने पति को छोड़ने का फैसला ले लेती है. तापसी की इस फिल्म का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हो रहा है. जिसका कारण खुद तापसी पन्नू और फिल्म के मेकर्स हैं. जी हां सोशल मीडिया पर #BoycottThappad ट्रेंड कर रहा है. जिसका बड़ा कारण फिल्म के निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा का नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ बोलना है.

ये भी पढ़ें:- तापसी पन्नू को पड़े ‘थप्पड़’ की गूंज पर स्मृति ईरानी हुई भावुक, जनता से पूछे ये 4 बड़े सवाल

और तो और सीएए के खिलाफ हुई रैली में एक्ट्रेस तापसी पन्नू का शामिल होना भी है. जैसे ही यूजर्स को इस बात की जानकारी मिली कि तापसी पन्नू सीएए और एनआरसी के खिलाफ हुई रैली में शामिल हुई थीं, वैसे ही ट्विटर पर #BoycottThappad ट्रेंड करना शुरू कर दिया. लोग तापसी पन्नू की इस फिल्म का जोरदार विरोध कर रहे हैं. एक Bulbul Sharma नाम की यूजर ने फिल्म का विरोध करते हुए लिखा कि, ‘मैं घरेलू हिंसा के खिलाफ हूं, लेकिन BoycottThappad इसलिए क्योंकि मैं फिल्म के उन मेकर्स को दुख पहुंचाना चाहती हूं जो भारतीय नागरिक होने के बावजूद भी सीएए के बारे में झूठी बाते बोलते हैं.’

Harsh $harma नाम एक और यूजर ने फिल्म पर विरोध जताते हुए लिखा कि, ‘पहले दीपिका अब तापसी पन्नू, बॉलीवुड ने इसे फिर से दोहराया है. ये बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रचार करने के लिए राष्ट्रीय मुद्दों का इस्तेमाल करते हैं. उन्हें इन मुद्दे की संवेदनशीलता को समझना होगा. #ShameOnBollywood #boycottthappad.’ इसके साथ Rohit नाम के यूजर ने लिखा कि, मैं इस फिल्म को नहीं देखूंगा, मेरा परिवार भी नहीं देखेगा और मैं अपने दोस्तों से भी कहूंगा कि वो भी इस फिल्म का ना देखें, #BoycottThappad.

इसके अलावा Alok Kumar Dubey नाम के यूजर ने लिखा कि, ‘फिल्म के निर्माता और निर्देशक अभिनव सिन्हा और अभिनेत्री तापसी #UrbanNaxals हैं, दोनों हमारे लोकतांत्रिक तौर से चुने गए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को दिन-रात अपमानित करते रहते हैं। थप्पड़ फिल्म को थप्पड़ मार देना! #बायकाट_थप्पड़’. हालांकि ये तो कुछ यूजर्स के पोस्ट के बारे में हमने आपको बताया है, बाकि सोशल मीडिया पर कई ऐसे लोग हैं, जो फिल्म का पुरजोर विरोध कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- Thappad Trailer: तापसी पन्नू को पड़ा झन्नाटेदार थप्पड़, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला धमाकेदार ट्रेलर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *