Homeमनोरंजन'तांडव' का टीजर हुआ रिलीज, सैफ अली खान का अंदाज देख आप...

‘तांडव’ का टीजर हुआ रिलीज, सैफ अली खान का अंदाज देख आप भी हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर स्टारर सीरीज ‘तांडव’ का टीजर (Tandav Teaser) आज रिलीज हो चुका है। टीजर जोकि 1 मिनट 2 सेकंड का है इसमें सैफ का अंदाज काफी अच्छा है। इस सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और निर्माता हिमांशु किशन मेहरा हैं। 2020 के शानदार कंटेंट लाइन-अप के बाद ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। वेब सीरीज 15 जनवरी को प्रीमियर होगी।

इसे भी पढ़ें:- भाभी ऐश्वर्या राय की इस आदत से नफरत करती है ननंद श्वेता, इंटरव्यू में किया खुलासा

‘तांडव (Tandav Teaser)’ अली अब्बास जफर इस सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं। इस 9 भाग की सीरीज में शीर्ष स्टार्स की कास्ट में शामिल हैं सैफ अली खान, डिम्पल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, दीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमयरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आयूब, कृतिका कामरा, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा और शोनाली नागरानी ने अपना शानदार अभिनय किया है।

इस टीजर की शुरुआत भारी भीड़ और पॉलिटिकल झंडे के साथ होती है। इस सीरीज में सैफ अली खान पॉलिटिशयन रोल निभा रहे हैं। टीजर में सैफ की एक अलग अंदाज में एंट्री नजर आ रही है। वहीं बैकग्राउंड में वॉइस ओवर है- हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति। इस देश में जो प्रधानमंत्री है वो ही राजा है।

फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर और डिंपल कपाड़िया का यह डिजिटल डेब्यू है। वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए अली अब्बास ज़फ़र ने बताया, “तांडव के जरिये, हम दर्शकों को राजनीति में सत्ता की भूखी दुनिया में ले जाते हैं। जैसे ही आप शो देखेंगे, तो आपको एहसास होगा कि कोई सही या गलत नहीं है, कोई काला या सफेद नहीं है। ‘तांडव’ दर्शकों को सत्ता के बंद अराजक गलियारों में ले जाएगा और जोड़-तोड़ व पहेलियों के साथ-साथ उन लोगों के रहस्य को भी उजागर करेगा जो सत्ता व शक्ति पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:- बॉलीवुड ड्रग्स केस: NCB के समन पर करण जौहर ने दिया जवाब, पेश की पेन-ड्राइव

- Advertisement -