Categories
मनोरंजन

तानाजी ट्रेलर: अजय देवगन ने की मुगलों पर सर्जिकल स्ट्राइल, 100वीं फिल्म में दिखाया दमदार अंदाज

लंबे इतंजार के बीच अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में साफ देखने को मिला कि फिल्म मराठा योद्धा ताना मालुसरे की जीवन पर बनाई गई है। जिसमें अजय देवगन ही तानाजी मालुसरे का दमदार किरदार निभा रहे है। इसके अलावा ट्रेलर में सैफ अली खान भी विलेन को रोल में सब पर भारी पड़ रहे है। इतना ही नही, ट्रेलर में काजोल की भी झलकी देखने को मिली। इस दौरान काजोल को मराठा अवतार काफी सूट कर रहा है।

बता दें कि ये फिल्म अजय देवगन की 100वी फिल्म है। जिसके चलते अजय देवगन के साथ फैन्स भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है और लोगों को अजय देवगन की इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद आया है। जिसमें मुगल काल में कोंढाणा की कहानी दिखाई गई है। जिसे मुगल अपने कब्जे में लेना चाहते थे। तो वही मराठा भी कोंढाणा पर भगवा लहराने की कोशिश में लगे है। जिसके चलते मराठा और मुगलो में जंग देखने को मिली। मराठा अपनी जंग का जिम्मा शिवाजी महाराज सूबेदार तानाजी मालूसरे को देते है। इस ट्रेलर में दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे तानाजी सर्जिकल स्ट्राइक कर मुगल साम्राज्य को हिला डालते है लेकिन असली कहानी क्या है वो तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

बता दें कि अजय, सैफ और काजोल स्टारर इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। जो 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन का किरदार साफ है। लेकिन सैफ अली खान उदय भान के किरदार में नजर आएंगे। जो फिल्म में विलेन का किरदार निभाकर सबके रौंगटे खड़े करने वाले है। फिल्म में शरद केलकर भी है। जो छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा काजोल फिल्म में तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का रोल निभा रही हैं। हालांकि फिल्म में काजोल गेस्ट अपीयरेंस है। ये भी पढ़ें:- अजय देवगन की ‘बेटी’ बनी बनारस की बिटिया, फिल्म में उठाई दोनाली बंदूक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *