एक्ट्रेस और तमिल बिग बॉस (tamil Big Boss) की कंटेस्टेंट रही यशिका आनंद (Yashika Anand) की कार का देर रात एक बजे ईस्ट कोस्ट रोड पर एक्सीडेंट(Accident) हो गया। इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गई वहीं उनके एक दोस्त की इस दुर्घटना में मौत हो गई। यशिका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, यशिका अपने दो दोस्तों के साथ कार से जा रही थी। कार की रफ्तार तेज होने के कारण वह अनियंत्रित होकर सेंटर मीडियन से जा टकराई और सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी। वहीं वहां खड़े लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े। लेकिन यशिका की दोस्त वल्लिचेटी भवानी (Vallichetti Bhavani) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और यशिका गंभीर रूप से घायल हो गई और उन्हें लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस(Police) ने यशिका की दोस्त के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चेंगलपेट अस्पताल भेज दिया है. पुलिस को आशंका है कि नशे की हालत में गाड़ी चलाने से ये हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट(Medical test report) आने का इंतजार कर रही है उसके बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा. इस मामले में आगे की जांच जारी है.

बता दें यशिका आनंद तमिल(Tamil) और तेलुगू(Telgu) फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने 2016 में फिल्म Dhuruvangal Pathinaaru से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने तमिल की कई फिल्मों में सहायक भूमिका की है। इनमें ‘कवलई वेंदम’, ‘नोटा’ और ‘ध्रुवांगल पथीनारू’ मुख्य हैं। बता दें कि यशिका 2018 में बिग बॉस तमिल के सीजन 2 का हिस्सा भी रही। इस शो को कमल हासन(kamal hasan) ने होस्ट किया था।

इसे भी पढ़ें-अपनी ही बेटी के जान के प्यासे बने परिवारवालें, युवती ने पुलिस से की सुरक्षा की मांग