3 साल के तैमूर खान खुद को समझते हैं ‘श्रीराम’, रामायण में है दिलचस्पी, जानें क्या कहते हैं सैफ अली खान

149
Taimur Khan

बॉलीवुड स्टार किड्स हमेशा से ही चर्चाओं में रहे हैं. लेकिन सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना (Kareena) के बेटे तैमूर खान (Taimur Khan) की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच कुछ अलग ही है. अगर उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. आए दिन तैमूर अली खान किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं. तीन साल के तैमूर कोरोना काल में भी कई गतिविधियों के चलते चर्चाओं में थे. कभी वो बॉलकनी वॉल्स को पेंट करते नजर आए थे, तो कभी पिता के साथ गार्डनिंग और ट्रेजर हंट खेलते हुए दिखाई दिए थे. इसी बीच सैफ अली खान ने अपने लाडले को लेकर एक और बड़े राज से पर्दा किया है.

ये भी पढ़ें:- सैफ अली खान ने खोले बेडरूम के राज, सोने से पहले करीना करती हैं ये काम, पहनती हैं ऐसे कपड़े

दरअसल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि, उनके तीन साल के बेटे तैमूर को सुपरहिट पौराणिक सीरियल ‘रामायण’ में काफी ज्यादा दिलचस्पी है. सैफ ने इंटरव्यू में बताया कि, ‘इन दिनों तैमूर को ऐसा लगता है कि, जैसे वही श्रीराम हैं.Taimur Khan वो रामायण को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं और उसे करीब से देखते हैं.

तैमूर के बारे में बात करते हुए सैफ ने बताया कि उन्हें रामायण के साथ ‘किंग आर्थर’ और तलवारों के बारे में भी जानने की बड़ी दिलचस्पी है. करीना अक्सर उन्हें ऐसी कहानियों के बारे में पढ़कर बताती हैं. आगे बातचीत करते हुए सैफ ने कहा कि, तैमूर हमेशा कोरोना वायरस का नाम लेते हुए मास्क पहने रहते हैं. Taimur Khanहालांकि उन्हें क्रिकेट में कुछ खास मजा नहीं आता है. लेकिन आपको बता दें कि सैफ के दूसरे बेटे इब्राहिम को क्रिकेट से काफी ज्यादा लगाव है.

गौरतलब है कि एक समय सैफ अली खान के पिता नवाब पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे थे. इसके साथ ही बात करें सैफ के फिल्मी करियर को तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘दिल बेचारा’ में देखा गया था. इस फिल्म में संजना संघी और सुशांत सिंह राजपूत लीड किरदार में थे. ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. Taimur Khanजिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इसके साथ ही सैफ अली खान अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल में काम कर रहे हैं. इसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस फिल्म में सैफ के अलावा एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे दमदार सितारे हैं.

ये भी पढ़ें:- एक लड़की की वजह से सैफ अली खान पर दो बार हुआ था हमला, खून से लथपथ हो गए थे एक्टर