Wednesday, January 20, 2021
Home मनोरंजन फोटो खींचने पर गुस्सा हुए तैमूर अली खान, चिल्लाकर बोले- Not Allowed,...

फोटो खींचने पर गुस्सा हुए तैमूर अली खान, चिल्लाकर बोले- Not Allowed, देखें वीडियो

सैफ अली खान की फैमिली हमेशा से ही फोटोग्राफर्स की फेवरेट रही है। लेकिन जब से सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की है तबसे फोटोग्राफर्स करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) फोटोग्राफर्स के पसंदीदा स्टार बन गए हैं। हमेशा ही कैमरामैन उनकी फोटोज को अपने कैमरे में कैद करने के लिए कोशिश करते ही रहते हैं। हाल ही में तैमूर ने अपना चौथा बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसमें वो कैमरों से काफी परेशान दिखते नजर आ रहे हैं। वीडियो में तैमूर की क्यूटनेस देखते ही बनती है।

इसे भी पढ़ें:- ब्रेकअप के बाद यह अभिनेत्री सिंगल लाइफ का ले रही है आनन्द

वहीं अब तैमूर  (Taimur Ali Khan Video) का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फोटोग्राफर्स से चिल्लाते ‘not allowed’ कहते दिख रहे हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में करीना कपूर और तैमूर अली खान साथ जाते हुए दिख रहे हैं। साफ नजर आ रहा है कि रिपोर्टर्स को देखने के बाद भी करीना कपूर चली जाती हैं, जबकि कैमरे की लाइट्स पड़ने पर तैमूर पीछे मुड़कर ‘not allowed’ कहते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद करीना कपूर उन्हें अपने साथ ले जाने की कोशिश में लगी नजर आ रही हैं, मगर वह बार-बार मीडिया से फोटोज न लेने के लिए कहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

करीना कपूर और तैमूर दोनों ही वीडियो में मास्क पहने दिख रहे हैं। करीना कपूर जल्दी ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। प्रेगनेंसी को लेकर करीना कपूर एक किताब लिखने वाली हैं, इस किताब का शीर्षक उन्होंने ‘करीना कपूर खान प्रेगनेंसी बाइबल’ रखा है। उन्होंने इस किताब के लिखने की घोषणा 20 दिसंबर को तैमूर अली खान के बर्थडे पर किया था।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘आज अपनी आने वाली किताब ‘Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible’ के बारे में ऐलान करने के लिए अच्छा दिन है। इस पुस्तक में मैं मॉर्निंग सिकनेस से लेकर फिटनेस तक के बारे में बात करूंगी। इस पुस्तक के लिए मैं वेट नहीं कर सकती। यह पुस्तक Juggernaut Books की तरफ से 2021 में प्रकाशित की जाएगी।’

अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी किताब का कवर भी फैंस के साथ साझा किया है। इस किताब में करीना प्रेगनेंसी से जुड़ी सभी मामलों पर अपनी राय लिखेंगी। साथ ही प्रेगनेंसी के दौरान महिलाओं को फील होने वाले लक्षणों, एक्सरसाइज, मॉर्निंग सिकनेस, वेलनेस आदि के बारे में भी बताएंगी।

इसे भी पढ़ें:- विवादों में रहा गौहर खान का करियर, कभी रैंप पर फटी ड्रेस तो कभी शख्स ने सबके सामने मारा थप्पड़

Most Popular