बड़ा हो गया Taare Zameen Par का छोटा सा बच्चा, इन अभिनेत्रियों संग करना चाहता है काम

एक इंटरव्यू में, Darsheel Safary ने खुलासा किया कि क्या वह आमिर खान के कॉन्टैक्ट में हैं, इसी के साथ ही क्या इस फिल्म इंडस्ट्री में एक स्टार किड होने का लाभ मिल रहा है.

0
439
darsheel safary

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘तारे जमीं पर (Taare Zameen Par)’ से हर जगह धूम मचाई थी. ये फिल्म उनके करियर का बड़ा टर्निंग पॉइंट भी मानी जाती है, क्योंकि यह आमिर खान बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म के साथ उन्होंने दुनिया को एक युवा, कच्ची और ताजा प्रतिभा दर्शील सफारी (Darsheel Safary) से भी परिचित भी कराया था, इस फिल्म में लर्निंग डिसऑर्डर से जूझ रहे बच्चे ईशान का रोल अदा किया था. अपने शानदार अभिनय के बाद दर्शील को फिल्मों में नहीं देखा गया, तो वहीं दर्शकों को बड़ी उम्मीदें थीं.

दर्शकों को ये लगा था कि दर्शील जैसे-जैसे बड़े होंगे, एक अच्छे अभिनेता के तौर पर सामने आएंगे, पर कुछ और प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक लेने के बारे में सोच लिया. दर्शील अब 25 साल के हो चुके हैं. अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने इस बारे में खुलासा किया कि क्या वह आमिर खान के कॉन्टैक्ट में हैं, इसी के साथ ही क्या इस फिल्म इंडस्ट्री में एक स्टार किड होने का लाभ मिल रहा है.

Darsheel Safary का खुलासा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

एक बातचीत के दौरान दर्शील सफारी ने खुलासा किया कि उनके पिता आमिर खान के टच में रहते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि, “तारे जमीं पर’ के बाद आमिर ने मेरे और भी प्रोजेक्ट्स में मेरी मदद की है.” पर जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वह बॉलीवुड के किसी ‘कैंप’ से जुड़े हुए हैं, तो इस पर दर्शील ने बोला कि, “अगर मैं किसी भी कैंप से जुड़ा हूं, तो इसका मतलब यह होगा कि मैं छोटा रास्ता अपना रहा हूं. मेरी लाइफ लंबा रास्ता तय करने के लिए बनी है. हर किसी की अपनी जर्नी होती है, मेरी भी है और होगी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

दर्शील से सवाल किया गया कि क्या स्टार किड्स के लिए यह सब चीजें आसान है, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, “मुझे ऐसा लगता है कि उनका जीवन इस बात से सनसनीखेज हो चुका है कि उनकी यात्रा बहुत आसान है. पर यदि उनके माता-पिता उनके जीवन को आसान बनाते हैं, तो क्या गलत है? इन्फ्लुएंस का इस्तेमाल तो हर जगह किया जाता है, फिर चाहे वह स्कूल हो, कॉलेज हो या कोई और जगह. कल अगर मेरा कोई बच्चा है और मैं उसके जीवन को आसान बना सकता हूं, तो मैं ये करूंगा. आखिर में तो एक प्रोड्यूसर जिसे भी कास्ट करना चाहता है, उसे ही कास्ट करेगा.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

इसी के साथ ही दर्शील से जब उन अभिनेत्रियों के नाम पूछे गए जिनके साथ वो काम करना चाहते हैं, तो वो बोले मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं. कौन नहीं करना चाहता? जाह्नवी और सारा इंडस्ट्री में पहले से ही बड़ा नाम हैं. मेरा मानना ​​है कि हर किसी को अपना मौका मिलता है. हो सकता है कि कुछ सालों में मुझे भी मेरा मौका मिले.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

इसे भी पढ़ें-दीवानों ने Sonu Sood की उतारी आरती, उड़ाये पैसे, लगाया तिलक, यह देख एक्टर हो गए भावुक