Categories
मनोरंजन

Taapsee Pannu के पैरेंट्स को सता रही इस बात की चिंता, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अपनी अलग स्टाइल से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है. अब एक बार फिर से तापसी ने लोगों को चौंकाने वाला खुलासा किया है कि उनके माता पिता ये चाहते हैं कि जल्द से जल्द वो बस शादी कर लें, चाहे किसी से भी क्यों न हो. इसका खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान हुआ जब तापसी ने बनाया कि उनके पैरेंट्स उनको लेकर चिंता में है कि शायद उनकी लड़की शादी ही ना करे. इसी कारण वो चाहते हैं कि मैं शादी कर लू चाहें किसी से भी कर लूं. तापसी ने ये भी कहा कि वो किसी से शादी करने की माता-पिता की इच्छा के खिलाफ वह कभी नहीं जाएगी. इस समय तापसी पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और कोच मथियास बोई(Mathias Boe) के साथ रिलेशनशिप में हैं.

माता-पिता के खिलाफ नहीं करूंगी शादी

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए तापसी पन्नू ने अपने निजी जीवन के बारे में बात की और कई सारे खुलासे भी किये. शादी का सवाल पूछा जाने पर तापसी ने जवाब में कहा कि , ‘मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करूंगी जिसके बारे में मेरे माता-पिता ओके न करे. मैं इस मामले में बहुत ईमानदार हूं और जब मैं किसी को डेट करती हूं तो शादी के बारे में भी सोचती हूं. क्योंकि मेरे साथ यह होता है. तापसी ने कहा, जब मैं किसी को डेट करती हूं तो मेरे दिमाग में यह बात रहती है कि हां इससे शादी हो सकती है तो ही टाइम और एनर्जी खर्च करते हैं इस इंसान के ऊपर.

टाइम पास में नहीं है इंटरेस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इसके आगे तापसी ने कहा कि , मुझे टाइम पास करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है, मैंने इसे हमेशा उसी नजर से देखा है कि अगर तुमसे नहीं हो पा रहा है, तो मत करो, रुक जाओ. मेरे माता-पिता हमेशा मुझसे कहते हैं कि भाई तुम कर लो प्लीज शादी, बस तुम कर ले. किसी से भी कर लो, बस कर लो. उनको इस बात का डर लगता है कि कहीं मेरी शादी कभी न हो. इसलिए वह चिंता में रहते हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए हाल ही में तापसी ने कहा था कि प्रोफेशनल लाइफ में एक निश्चित बेंचमार्क तक पहुंचना है. जब मैं वहां तक पहुंच जाऊंगी तब फिल्मों को कम करना शुरू करूंगी. ये भी हो सकता है कि मैं शायद पांच-छह फिल्मों की जगह साल में दो-तीन फिल्में ही करूं. तब मेरे पास निजी जीवन के बारे में सोचने का समय होगा.

ये भी पढ़ें-हिना खान की मम्मी ने चप्पल से की उनकी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *