सुशांत केस पर पहली बार तापसी पन्नू ने दिया बड़ा बयान, रिया चक्रवर्ती को लेकर लिखा ये लंबा-चौड़ा पोस्ट

133
Taapsee Pannu rhea

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक उभरते सितारे का अचानक से अंत लोगों को अभी भी खल रहा है. इस तरह सुशांत सिंह दुनिया को अलविदा कहेंगे, इसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी. सुसाइड जैसी फिल्म में काम करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खुद उसी रास्ते को चुनेंगे ये सोच से परे था. हालांकि ये आत्महत्या है या फिर मर्डर अभी इसके बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता, क्योंकि जो नए तथ्य निकलकर सामने आए हैं वो बहुत ही पेचीदा है. इसलिए इसे पूरी तरह से न सुसाइड कहा जा सकता है और न ही मर्डर का नाम दिया जा सकता है. फिलहाल इस केस की जांच में सीबीआई दिन-रात लगी हुई है. इसके साथ ही सोशल मीडिया के जरिए लोग इस केस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वो चाहे फैंस हों, दर्शक हों या फिर बड़े सेलिब्रिटी हों. अब धीरे-धीरे इस केस में कुछ स्टार्स ने भी चुप्पी तोड़ना शुरू कर दिया जो इतने महीने से शांत बैठे थे.

ये भी पढ़ें:- इंटरव्यू में रिया ने बहाए सुशांत की मौत पर घड़ियाली आंसू, 14 जून की पोस्ट से खुल गई सारी पोल

दरअसल हाल ही में सुशांत के केस को लेकर पहली बार बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस बार अपना बयान बड़ा नापतोल के दिया है. एक्टर सुशांत के साथ ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर भी एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है. उन्होंने लक्ष्मी नाम की एक यूजर का पोस्ट अपने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा है कि, ‘मैं सुशांत को निजी स्तर पर नहीं जानती हूं और न ही रिया चक्रवर्ती को, लेकिन मैं इतना जरूर जानती हूं कि, एक इंसान होने की वजह से ये समझना मुश्किल नहीं है कि न्याय व्यवस्था को अपने हाथ में लेकर किसी ऐसे शख्स को आरोपी ठहरा देना कितना गलत है, जिसे पर लगाए गए आरोप अभी तक साबित भी नहीं हुए हैं. खुद के और मृत इंसान के भले के लिए ही अपने देश के कानून पर भरोसा रखिए’.

बता दें कि तापसी पन्नू अक्सर अपने बयानों को लेकर ट्रोल हो ही जाती हैं. उन्होंने जो हाल ही में पोस्ट किया उस पर लोग जमकर कमेंट की बौछार कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. कई लोग जहां तापसी पन्नू के इस बात का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं काफी लोग इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी भी दिखा रहे हैं. जिस यूजर के पोस्ट को तापसी ने अपने ट्वीट में टैग किया है उन्होंने काफी लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. जिस पर जाहिर सी बात है कि तापसी अपनी सहमति जता रही हैं.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती को सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा विषकन्या, गिरफ्तारी कर पूछताछ करने की उठाई मांग