इस वीकेंड पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) के प्रमोशन के लिए कपिल के टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’में दिखाई देने वाली हैं. 15 अक्टूबर को Zee5 पर तापसी की ये फिल्म रिलीज होने वाली है. शो के दौरान कपिल अपने अंदाज में हमेशा के जैसे ही तापसी पन्नू पर अक्षय कुमार का नाम लेते हुए तंज कसते हुए दिखाई दिये. मजाक करते हुए कपिल ने तापसी के सामने सबसे बताया कि कैसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को एक्ट्रेस ने अपनी दो फिल्मों से आउट कर दिया.

इन फिल्मों से किया आउट

‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ का एक प्रोमो चैनल की ओर से साझा किया गया है. जो कि काफी वायरल हो रहा है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कपिल कहते हैं तापसी ने पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बेबी’ की और फिल्म में ‘शबाना’ नाम के कैरेक्टर को निभाया था. जिसके बाद उन्होंने पूरी फिल्म की ‘नाम शबाना ‘ और इस फिल्म से अक्षय कुमार को बाहर का रास्ता दिखा दिया. उसके बाद उन्होंने अक्षय के साथ ‘मिशन मंगल’ की, जिसमें उन्होंने एक रॉकेट बनाया और फिर खुद ही ‘रश्मि रॉकेट’ बनाई और अक्षय कुमार को फिर निकाल दिया और अब…’

जैसे ही तापसी ने कपिल की ये बात सुनी वो अपनी हंसी को रोक नहीं पायीं. एक्ट्रेस ने बताया कि मैं तुमको नहीं निकालूंगी. इस पर कपिल अर्चना पूरन सिंह की तरफ इशारा करते हुए बोले कि मैं इनकी बात कर रहा हूं. कपिल और तापसी की इस जुगलबंदी को देकर अर्चना पूरन सिंह भी हंसने लगती हैं.

यहां देखे वीडियो-

मालूम हो कि इस शो में तापसी के साथ सुप्रिया पाठक और एक्टर प्रियांशु पेन्युली भी दिखाई देंगे. ‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी पन्नू ने खिलाड़ी रश्मि का रोल अदा किया है, जो एक छोटे से गांव से संबंध रखती है. हालांकि, वो अपनी मेहनत के दम पर एक सफल एथलीट बन जाती हैं, पर उन्हें जेंडर टेस्ट में फेल होने के बाद सस्पेंड भी कर दिया जाता है.

इसे भी पढ़ें-22 साल में महिला ने पैदा किये 11 बच्चे, पतियों को नहीं लगाने देती है कंडोम