Jahaan Chaar Yaar Trailer: दोस्तों संग बिना पति के swara bhasker हुईं गोवा के लिए रवाना, जानें पूरी बात

Swara Bhaskar ने अपनी आने वाली फिल्म जहां चार यार की रिलीज डेट सबके सामने रखी थी तो वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है। इस फिल्म में चार दोस्त अपने डेली रूटीन कामों से दूर गोवा के ट्रिप पर निकलती है।

0
210
swara bhaskar

Jahaan Chaar Yaar Trailer: कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपनी आने वाली फिल्म जहां चार यार की रिलीज डेट सबके सामने रखी थी तो वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है। इस फिल्म में चार दोस्त अपने डेली रूटीन कामों से दूर गोवा के ट्रिप पर निकलती है।

कैसी है फिल्म की स्टोरी

यह एक कॉमेडी फिल्में की कहानी चार दोस्तों के ऊपर आधारित है चारों दोस्त हाउसवाइफ है और उनका जीवन केवल पति और परिवार के बीच गुजरता है पर वह उसे कुछ हटकर नया करना चाह रहे हैं और गोवा घूमने जाने का निर्णय लेती है, स्वरा के दोस्त के रोल में फराह भास्कर, शिखा तलसानिया मेहर विज और पूजा चोपड़ा दिखाई देंगे।

जैसे ही ट्रेलर की शुरुआत हो गई। चारों दोस्त गपशप करती नजर आएंगी। शिखा तलसानिया कहेंगी कि बताओ चुड़ैलों कौन-कौन अपने पति परमेश्वर के साथ कहां-कहां घूम कर आया है, तो मेहर विज परमेश्वर वाली लाइन पर हंसते हुए दिखाई देती हैं फिर फराह कहती हैं कि हम गए थे एक बार वैष्णो देवी सुना कि यह बात पर शिखा बोलती हैं कि हम गोवा और स्विट्जरलैंड की बात कर रहा है तुम्हारी तीर्थयात्रा कि नहीं इस पर फराह कहती हैं कि हमारी किस्मत में कभी गोवा और स्विट्जरलैंड होता तो हम घर भर के कपड़े नहीं धो रहे होते।

यहां के चारों हाउसवाइव्स गोवा घूमने की इच्छा सबके सामने जाहिर करती हैं और फिर शुरू होती है इन दोस्तों की गोवा यात्रा। ट्रेलर में भी यही दिखाया गया है कि कैसे महिलाओं को तलाक की धमकी दी जाती है वह अपना हर काम पति से पूछ कर करती हैं।

यह फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के डायरेक्टर कमल पांडे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर देखकर तो मजा ही आ गया।

Read More-‘कमर लचालच करता’ गाने में दिखा Pawan Singh का अनोखा अंदाज, कातिलाना नजर आईं Shrishti Pathak