JNU विवाद में कूदी स्वरा भास्कर, ट्वीट कर बोलीं- शिक्षा चुनिंदा लोगों का अधिकार नहीं बल्कि..

0
591
Swara-Bhaskar

बीते कुछ दिनों से जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में बढ़ी हुई फीस के कारण छात्रों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है। छात्रों के लगातार प्रदर्शन करने के बाद फीस बढ़ोत्तरी के फैसले को वापस ले लिया गया है। जिससे अब मामला शांत होता नजर आ रहा है तो वहीं देश के हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखनी वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘जेएनयू उन छात्रों के जीवन को बदल देता है, जो पाबंदियों वाली परिस्थितियों से आते हैं। जेएनयू स्पेशल है क्योंकि ये शिक्षा को सिर्फ कुछ चुनिंदा लोगों का अधिकार नहीं समझता बल्कि यह हर किसी का जन्मसिद्ध अधिकार है।’

इस ट्वीट के साथ स्वरा ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि,फीस बढ़ोतरी का विरोध करने वाले छात्रों के साथ समस्या रखने वाले लोगों का मानना है कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा समाज के कुछ विशिष्ट और समृद्ध सदस्यों का विशेषाधिकार होना चाहिए। वे नहीं चाहते हैं कि निम्न आय वाले बच्चे, निम्न मध्यम आय वर्ग के लोगों के पास उच्च शिक्षा की गुणवत्ता हो। शर्म की बात है!

स्वरा भास्कर अपने ट्वीट के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं और इस समय भी उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग उनके विचारों की तारीफ कर रहे हैं। वहीं इससे पहले स्वरा भास्कर ने अयोध्या फैसले को लेकर भी ट्वीट किया था। स्वरा हमेशा ही हर मुद्दे पर अपने विचार रखती हैं और फैंस को अब उनके विचारों का इंतजार रहता है।

बता दें, इन दिनों स्वरा भास्कर अपनी अपकमिंग फिल्म शीर-कोरमा में बिजी हैं। मूवी में स्वरा लेस्बियन का किरदार निभाती नजर आएंगी जिसमें दिव्य दत्ता भी उनका साथ देंगी। इस फिल्म से जुड़े पोस्टर को खुद स्वरा ने फैंस के साथ शेयर किया था, पोस्टर में दोनों अभिनेत्रियां प्यार में डूबी नजर आई थीं। ये भी पढ़ेंः- स्वरा भास्कर फिर हुईं ट्रोलिंग का शिकार, बाल दिवस ट्वीट पर लिखा था, मां कहती थीं गाली देना..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here