Categories
मनोरंजन

अपने ही ट्वीट पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने की किरकरी

देश में कोरोना काल का संकट जूझ रहा है. वहीं इस महामारी के दौर में लगे लॉकडाउन की मार प्रवासी मजदूरों पर सबसे ज्यादा पड़ी है. चूंकि देश में लागू लॉकडाउन की वजह से लाखों प्रवासियों की फंसे रहने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद सरकार और सिस्टम पूरा अलर्ट मोड पर आ गया था. आपको बता दें कि इन दिनों सोनू सूद के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी प्रवासी मजदूरों की मदद करने को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि स्वरा ने करनी तो चाही नेकी लेकिन उनका एक ट्वीट उन्ही पर भारी पड़ गया. दरअसल स्वरा की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी काफी किरकरी कर रहे हैं. ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:-टाइगर श्रॉफ ने किया ऐसा धमाकेदार स्टंट, जिसने देखा वो रह गया हक्का-बक्का, देखें पूरा वीडियो

एक यूजर ने स्वरा भास्कर को टैग करते हुए लिखा- ‘आप हेल्प सिर्फ एक खास समुदाय के लोग को कर रहे हो क्या? मैंने भी मदद मांगी है.’

यूजर को जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा- ‘फिजूल की बातें मत करो. इस वक्त कम से कम इंसान को पहले इंसान मानो! आपने नाम और नम्बर शेर किया है तो आपको या जिनका नाम आपने भेजा है उनसे हम सम्पर्क करेंगे.’एक अन्य यूजर ने लिखा- मैडम जी आपसे मदद मांगी तो आपने रिल्पाई नहीं दिया, लेकिन इस ट्वीट का जवाब दे दिया. स्वरा की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- यह शांति फैलाने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन दुर्भाग्य से बुरी तरह से फेल हो गई. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- मैडम हिंदी सीखो, शेर नहीं शेयर होता है. एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या आप मान रही हैं सभी को पहले इंसान?

मालूम हो कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने करीब 1000 मजदूरों को उनके घर पहुंचाया है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि वह घर में बैठकर और लोगों को सड़कों पर देखकर काफी शर्मनाक महसूस कर रही थीं. इसलिए मैने इनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. हालांकि सरकार को भी इन मजदूरों के बारे में सोचना चाहिए हमें ही मिलजुलकर इस लड़ाई में हाथ बटाना है.

ये भी पढ़ें:-सोनू सूद ने दिया अपनी दरियादिली का परिचय, केरल में फंसी 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट