swara

इस समय अफगानिस्तान के हालात से पूरी दुनिया विचलिच है. इसमें आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी इसी मामले में अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी. लेकिन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने जो भी ट्विटर पर लिखा वो लोगों को पसंद नहीं आया और ट्विटर पर हैश टैग #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है.

स्वरा की गिरफ्तारी की लोग कर रहे मांग

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने जब से ट्विटर पर लिखा है, उसके बाद से ही उनके खिलाफ यूपी में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई है. उनके खिलाफ एडवोकेट कल्‍पना श्रीवास्तव ने ई-शिकायत दर्ज की है और उसके बाद अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी सभी को दी.

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आए दिन अपने बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती है. इस पूरे घटनाक्रम के बाद एक बार फिर से वो कई सारे विवादों में घिरती दिखाई दे रही हैं.

स्वरा भास्कर ने लिखी ये बात

एक ट्वीट के जरिए स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने तालिबानी आतंकियों की तुलना हिंदुत्व से की है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘हम तालिबान द्वारा फैलाई जा रही दहशत के साथ भयभीत और हिंदुत्व द्वारा फैलाई जा रही दहशत के साथ सहज नहीं हो सकते हैं. हम तालिबान द्वारा फैलाई जा रही दहशत के साथ सहज भी नहीं हो सकते हैं, और फिर हिंदुत्व द्वारा फैलाए जा रहे आतंक से नाराज हो सकते हैं.’

लोगों ने किया ट्रोल

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लिखा, ‘हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़क या उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए.’ उनके इस ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. केवल यहीं नहीं उनके खिलाफ जो शिकायत दर्ज की गई है उसके पीछे भी उनका ये ट्वीट ही कारण है. एक यूजर ने लिखा कि प्लीज इस ट्रेंड को सपोर्ट करें और अरेस्ट स्वरा भास्कर को रीट्वीट करें.

बढ़ी एक्ट्रेस को अरेस्ट करने की मांग

ट्रोलिंग के बाद भी कई सारे लोगों ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के ट्वीट पर अरेस्ट स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) नाम से उनके ट्वीट को रीट्वीट कर दिया है. लोगों ने एक्ट्रेस पर सोशल मीडिया के जरिए काफी नाराजगी जाहिर की है.

इसे भी पढ़ें-Engagement की खबरों पर Katrina Kaif ने तोड़ी चुप्पी, कर डाला बड़ा खुलासा