Categories
मनोरंजन

सोनू सूद की राह पर निकलीं स्वरा भास्कर, दिल्ली में फंसे मजदूरों को इस तरह भेज रही हैं UP-बिहार

कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मजदूरों की परेशानी बढ़ गई है. कुछ लोग जहां किसी तरह अपने घर पहुंच चुके हैं तो वहीं काफी लोग अभी ये आस लगाए बैठे हैं कि सरकार उनकी मदद कर उनके राज्य उन्हें वापस भेजेगी. इसी बीच अचानक से मजदूरों के लिए हीरो बने सोनू सूद ने वो कर दिखाया, जो शायद कुछ हद तक सरकार भी नहीं कर पाई. उन्होंने काफी मजदूरों को घर भेजने का जिम्मा खुद उठाया और उनके बस का इंतजाम करके उन्हें उनके घर के लिए रवाना किया. इसी बीच अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी लोगों की मदद के लिए खुलकर सामने आई हैं.

ये भी पढ़ें:- अमिताभ ने भी अपनाया सोनू सूद का प्लान, मुंबई में फंसे UP के प्रवासी मजदूरों को ऐसे भेज रहे हैं घर!

दरअसल स्वरा भास्कर भी उत्तर प्रदेश और बिहार के मजदूरों को दिल्ली से उन्हें वापस भेजने के लिए बस का इंतजाम कर रही हैं. उनका इस बारे में ये कहना है कि घर जाने के लिए बेकरार मजदूरों की मुसीबत उनसे और नहीं देखी गई. फिलहाल स्वरा भास्कर का ये कदम वाकई मजदूरों के लिए किसी बड़ी खुशी से कम नहीं है. swara bhaskar-sonu soodक्योंकि इस संकट भरे हालात में उन्होंने लॉकडाउन के चलते दिल्ली में फंसे बिहार और उत्तर प्रदेश के मजदूरों को वापस एक बार फिर उनके घर पहुंचाने में उनकी मदद की है. जानकारी के मुताबिक स्वरा के इस कदम के बाद अब तक वो 1350 मजदूरों को उनके घर भेज चुकी हैं.

इस बारे में अभिनेत्री स्वरा भास्करका कहना है कि, “लाखों मजदूरों के इस संकट हालात में कुछ नहीं कर पाने और आराम से घर में बैठने पर उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हो रही थी. यही कारण है कि उनका ये अपराध बोध ने उन्हें बाहर निकलने और लोगों की मदद करने पर मजबूर किया.” बताया जा रहा है कि मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए स्वरा पहले मुंबई से वाप दिल्ली आईं.swara bhaskar इसके बाद दिल्ली सरकार की की मदद और अपनी टीम के जरिए उन्होंने प्रवासी मजदूरों के घर वापस जाने की एक लिस्ट तैयार की. इसके बाद उन्होंने सरकार की मदद से मजदूरों को टिकट दिलवाया और मजदूरों को उनके घर वापस भेजा.

ये भी पढ़ें:- मजदूरों के मसीहा बनकर वाहवाही लूट रहे हैं सोनू सूद, कभी खुद इतने पैसों में लोकल ट्रेन से करते थे सफर