पैगबंर मोहब्बत का कार्टून दिखाने वाले शिक्षक का सिर किया कलम, स्वरा भास्कर ने दी प्रतिक्रिया

1220
swara bhaskar

पेरिस (Paris) से एक शिक्षक का सिर कलम करने की खबर सामने आई है जहां शिक्षक द्वारा पैगंबर मोहम्मद की कार्टून दिखाए जाने के बाद उसका सिर कलम कर दिया जाता है जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वरा भास्कर ने इस अमानवीय घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और ट्वीट कर लिखा है, भयानक, लोग किस तरह राक्षस बनकर यह सारे बर्बर काम कर रहे हैं। इस शॉक से अवाक हूं। याद रखें, अगर आप सोचते हैं कि आपके भगवान आपको अपने नाम पर मारना चाहे तो आप खुद से शुरुआत करें।

यह भी पढ़े- भाजपा-लोजपा के बीच शुरू हुआ जंग, प्रकाश जावड़ेकर पर बरसे चिराग पासवान ने याद दिलाई ‘2014 चुनाव’ की रणनीति

स्वरा भास्कर ने आगे लिखा, पेरिस के पास शिक्षक की हत्या के बाद आतंकी पूछताछ। स्वरा भास्कर की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, फ्रांसीसी आतंकवाद-विरोधी अभियोजकों ने कहा कि वे हमले की जांच कर रहे हैं जो पेरिस की सरहद पर शाम 5 बजे (1500 GMT) पर हुआ, जो कि फ्रांस की राजधानी के पश्चिमी उपनगर कॉनफ्लैंस सेंट-होनोरिन में एक स्कूल के पास है।

एक पुलिस सूत्र के अनुसार, पीड़िता एक इतिहास की शिक्षिका थी जिसने हाल ही में कक्षा में पैगंबर मोहम्मद की क्लास में चर्चा की थी। अभियोजकों ने कहा कि वे इस घटना को “आतंकवादी संगठन से जुड़ी एक हत्या” और “आतंकवादियों के साथ आपराधिक संबंध” के रूप में मान रहे हैं।