Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन किसान आंदोलन पर कंगना के बयानों पर भड़की स्वरा भास्कर, पंगा गर्ल...

किसान आंदोलन पर कंगना के बयानों पर भड़की स्वरा भास्कर, पंगा गर्ल पर लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपने बयानों की वजह से छाई हुई है। इन दिनों चल रहे किसान आंदोलन का कंगना खुलकर विरोध कर रही है। इसी बीच कंगना ने शाहीन बाग वाली दादी के लिए भी कुछ ऐसा कह दिया। जिस वजह से कंगना रनौत की कई पंजाबी सेलिब्रिटीज से तू-तू मैं-मैं भी हो चुकी है। जिसमें सबसे आगे दिलजीत दोसांझ है। दिलजीत ने कंगना के हर ट्वीट का करारा जवाब दिया। जिस वजह से सोशल मीडिया पर दिलजीत की तारीफ हो रही है। वहीं, अब कंगना रनौत के इस पूरे विवाद पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की प्रतिक्रिया आई है। स्वरा भास्कर ने अपने बयान में कंगना रनौत पर जमकर निशाना साधा है और दिलजीत की तारीफ की है।

हाल ही में, स्वरा भास्कर ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत की। जिसमें एक्ट्रेस ने कंगना के बयान को घटिया और अपमानजनक बताया है। स्वरा ने कहा है कि, ‘कंगना के ये बयान काफी ज्यादा घटिया है। कंगना का काम ही जहर फैलाना रह गया है। उनका हर ट्वीट किसी ना किसी एजेंडे से प्रेरित रहता है। मुझे इस बात की ज्यादा तकलीफ है कि कंगना बुजुर्गों के खिलाफ कैसी भाषा का इस्ताल कर रही है। उन्होंने जया बच्चन जी और दूसरे सीनियर्स के लिए कहा हैं, ये सीधे-सीधे बदतमीजी है।’

वहीं, स्वरा भास्कर ने कंगना के 100 रुपये वाले बयान पर भी अपनी राय रखीं और कहा कि, ‘महिंदर कौर जी के लिए कंगना ने जैसी भाषा का इस्तेमाल किया है, वो एकदम घिनौनी है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।’ इसके अलावा स्वरा ने अपने बयान में दिलजीत दोसांझ की जमकर तारीफ की है। उनके मुताबिक, दिलजीत दोसांझ ने कंगना को जवाब देकर शानदार काम किया है। स्वरा का कहना है कि दिलजीत ने बेहतरीन काम किया है। उन्होंने इस मुद्दे को हाथ से जाने नहीं दिया। कंगना से तापसी, ऋचा और मैंने तो पहले भी कई बार टक्कर ली है लेकिन अब दिलजीत का ऐसे स्टैंड लेना मुझे अच्छा लगा है।

ये भी पढ़ें:-कंगना रनौत ने बनाया कांग्रेस का मजाक, कहा- ;हर वक्त मेरा नाम लेते रहोगे तो..

Most Popular