Categories
मनोरंजन

AIMIM के विधायक वारिस पठान के विवादित बयान पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- बैठ जाओ चचा…

इन दिनों राजनेता अपने भाषण में शब्दों की मर्यादा को लांघ रहे हैं, यही कारण है कि देश का माहौल लगातार बिगड़ता जा रहा है. एक शांत होता है, तो दूसरा कुछ ऐसा बोल जाता है कि सियासी संग्राम शुरू हो जाता है, ऐसे में फिल्मकार भी इससे अछूते नहीं है. बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ-साथ हर बयान और मुद्दे पर अपनी राय देती ही रहती हैं. हाल ही में उन्होंने उस बयान का जवाब दिया जिसमें एआईएमआईएम नेता और महाराष्ट्र से विधायक वारिस पठान ने कहा कि ईंट का जवाब हम पत्थर से देंगे.

पठान के हाल ही में आए बयान की निंदा करते हुए स्वरा ने इस वीडियो के साथ एक ट्वीट किया. दरअसल पठान कर्नाटक के गुलबर्ग में हुई एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे, लेकिन जनाब की जुबान इस कदर फिसली कि हिन्दु और मुस्लिम के बीच का पूरा फर्क बता गए. भाषण में वारिस पठान ने अपना मुंह खोलते ही कहा कि वे कहते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अभी तो केवल शेरनियां बाहर आई हैं और आप पसीना-पसीना होने लगे हैं. तब क्या होगा जब हम सभी साथ आ जाएंगे. 15 करोड़ हैं लेकिन सौ पर भी भारी हैं, ये याद रखना. वारिस पठान का ये बयान अबू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने भी पठान के इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘बैठ जाओ चचा, अगर आप कुछ फायदेमंद नहीं कह सकते हैं तो कुछ भी मत बोलो. बकवास, गैर जिम्मेदार और बेहद निंदनीय बयान. ऐसे बयान केवल आंदोलन को नुकसान ही पहुंचाएंगे.’ स्वरा के ये ट्वीट भी अब जमकर लोगों के बीच वायरल हो रहा है. इसके अलावा कहा ये भी जा रहा है कि पठान ने जिस दौरान ये भाषण दिया उस समय ओवैसी वहीं मौजूद थे. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पठान ने अपने बयान पर सफाई देने की भी कोशिश की और कहा कि वारिस पठान देश या किसी धर्म के खिलाफ बयान देने वाला आखिरी इंसान होगा. मेरे बयान को तोड़ा मरोड़ा गया है. लेकिन मैं अपने बयान को लेकर माफी नहीं मांगूंगा. क्योंकि भाजपा लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है.

वारिस पठान के इस बयान पर सियासी संग्राम भी जारी है. लोग लगातार उनके इस बयान का आलोचना कर रहे हैं. यहां तक कि मनसे के नेता संदीप देशपांडे ने ट्वीट किया हैकरके कहा है कि, वारिश पठान को हम चेतावनी दे रहे हैं कि पत्थर का जवाब पत्थर से और तलवार का जवाब तलवार से देंगे. इस तरह का भेदभाव हमें मंजूर नहीं है. यदि शिवजी का तीसरा नेत्र खुला तो तुम सभी भस्म हो जाओगे.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में 2 युवकों के साथ हुई बर्बरता पर भड़की स्वरा भास्कर, ट्वीट कर राहुल गांधी से कही ये बात, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *