Categories
मनोरंजन

अदनान सामी को पद्मश्री देने पर भड़की स्वरा भास्कर, कहा- ‘लाठियां चलाओ, चप्पल मारो’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने हाल ही में उन लोगों के नाम की घोषणा की। जिन्हें पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इस लिस्ट में पाकिस्तानी मूल के भारतीय गायक अदनान सामी का नाम भी है। मोदी सरकार अदनान सामी (Adnan Sami) को भी पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित करने जा रही है लेकिन सरकार के इस फैसला के अब तक कई लोग विरोध कर चुके है। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी अदनान सामी को पद्म श्री पुरस्कार देने का विरोध किया है। स्वरा भास्कर ने अदनान सामी के बहाने मोदी सरकार पर भी जमकर निशाने साधे है। स्वरा भास्कर ने मोदी सरकार पर कानून बनाकर संविधान के साथ बड़ा विश्वासघात करने का आरोप लगाया है।

दरअसल स्वरा भास्कर रविवार को इंदौर पहुंची। यहां पर स्वरा ने एक रैली को संबोधित किया। स्वरा ने रैली में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस देश में शरणार्थियों को नागरिकता देने और घुसपैठियों को पकड़ने की कानूनी प्रक्रिया पहले से वजूद में है। सरकार ने इसी प्रक्रिया के तहत अदनान सामी को भारतीय नागरिकता दे दी और अब उन्हें पद्मश्री के लिए भी चुन लिया। इसके आगे स्वरा भास्कर ने कहा, आप हमें (सीएए के प्रदर्शकारी) गोली मार दो, हम पर लाठियां चलाओं, हमें चप्पल से मारो और फिर एक पाकिस्तानी को पद्म श्री दे दो। ये तो इस सरकार का हाल है और ये लोग हमें टुकड़े-टुकड़े गिरोह के सदस्य, एंटीनेशनल और पता नहीं क्या-क्या बताते रहते हैं।

स्वरा भास्कर में रैली में कहा कि सीएए और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी के बारे में यह बात की जा रही है कि देश में घुसपैठिये घुसे हुए है लेकिन घुसपैठी हमें नजर क्यों नहीं आ रहे। सिर्फ सरकार को ही नजर क्यों आ रहे है। इसका कारण ये है कि घुसपैठिये सिर्फ सरकार के दिमाग में घुसे हुए है। ये सरकार पाकिस्तान से इतना प्यार करती है कि उन्हे हर जगह पाकिस्तानी दिखते है। रैली में स्वरा भास्कर ने कहा कि जितनी बार मेरी नानी हनुमान चालीसा नहीं पढ़ती। उससे ज्यादा तो ये सरकार पाकिस्तान का नाम जपती है। बंटवारे के समय पाकिस्तान एक धार्मिक देश बना। लेकिन भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है और हमारे देश में नागरिकता और धर्म का काभी लेना-देना नहीं होगा। ये भी पढ़ें:-JNU हिंसा पर स्वरा भास्कर को सताई माता-पिता की चिंता, Video शेयर कर कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *