Categories
मनोरंजन

महिलाओं पर Tik Tok वीडियो देख भड़की स्वरा भास्कर और सोना मोहपात्रा, सलमान खान को लताड़ा

सोशल मीडिया पर इन दिनों टिकटॉक वीडियो को लेकर जमकर हंगामा हो रही है। टिकटॉक पर ऐसी कई वीडियो सामने आई है। जिसने सबको हैरान कर दिया। इन वीडियो पर अब तक मशहूर यू-ट्यूबर के जरिए टिक टॉकर्स को लताड़ा जा रहा था लेकिन अब बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा भी टिक टॉकर्स पर फुटा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें एक लड़का लडकी पर एसिड फैंकता है और फिर लड़की का खराब चेहरा दिखाया जाता है। इस वीडियो पर अब सिंगर सोनम मोहपात्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए सलमान खान को निशाने पर लिया है।

सोना मोहपात्रा ने इस वीडियो पर गुस्सा जाहिर करते हुए एक ट्विट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोना मोहपात्रा ने सलमान खान को लपेटे में लिया है। सोना ने ट्विटर पर लिखा ‘हमारे कल्चर में तो महिलाओं का अपमान करना, उन्हें नीचे दिखाना काफी स्वभाविक बात है। हम तो बचपन से ये सुनते आ रहे हैं कि सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर बोतल फोड़ देते थे, लेकिन फिर भी वो सबसे बड़े स्टार हैं।’ वहीं इसके बाद सोना मोहपात्रा ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में सोना मोहपात्रा ने खुशी जाहिर की और बताया कि अच्छा है कि वह टिकटॉक पर नहीं है। इतना ही नहीं, सिंगर ने टिकटॉक को एक छोटा सा प्लेटफॉर्म बताया।

बता दें कि इससे पहले भी स्वरा भास्कर ने भी ट्विटर पर एक टिकटॉक की एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में भी एक लड़का एक लड़की पर एसिड जैसा कुछ फेंकता है। इस वीडियो पर भड़कते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘अरे tik tok आप इस तरह की सामग्री को क्यों और कैसे अनुमति दे रहे हैं, इसलिए एसओ जाहिर तौर पर महिलाओं के खिलाफ आक्रामकता और हिंसा को बढ़ावा दे रहा है, और गलत मिथ्यावादी रूढ़ियों को नष्ट कर रहा है और आपके मंच पर स्वतंत्र रूप से प्रकाशित और देखा जा रहा है।’