Sussanne Khan की बहन Urfi Javed के पहनावे पर की टीका टिप्पणी तो एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस बार Urfi Javed के कपड़ो पर टीका टिप्पणी करने का काम Sussanne Khan की बहन फराह खान अली ने किया है, जिसके जवाब में उर्फी ने उनको मुंहतोड़ जवाब दिया है.

0
402
Farah Ali Khan Urfi

आए दिन उर्फी जावेद बोल्ड और सिजलिंग अवतार की वजह से काफी चर्चा में रहे हैं. आए दिन लोग उनको ट्रोल करते रहते हैं. पर फिर भी वो जो मन आता है वो पहनती हैं. अपने कपड़ो में वो किसी का भी हस्तक्षेप बिलकुल भी पसंद नहीं है. इस बार उनके कपड़ो पर टीका टिप्पणी करने का काम सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने किया है, जिसके जवाब में उर्फी ने उनको मुंहतोड़ जवाब दिया है.

कपड़ो पर कसा था तंज

असल में, सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस से परेशान होकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने उसमें लिखा था कि कहते हुए माफी मांगती हूं लेकिन इस यंग लड़की को उसके घटिया ड्रेसिंग के लिए फटकार लगाए जाने की जरूरत है. लोग उसका मजाक बना रहे हैं और वो सोचती है कि लोग उसके ड्रेसअप को पसंद करते हैं. उम्मीद करती हूं कोई उसे ये बात बताए.

उर्फी भी नहीं रहीं चुप

फराह खान अली ने जैसे ही ये कमेंट किया तो वो उर्फी जावेद ने इसके जवाब में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बहुत से नोट लिखकर फराह को करारा जवाब दिया है. अपनी पहली स्टोरी में उर्फी जावेद ने फराह खान अली के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा कि फराह खान अली मैम, टेस्टफुलउर्फी ड्रेसिंग आखिर होती क्या है? प्लीज मेरे लिए इसे डिफाइन करें. मुझे पता है कि मैं जिस तरह से ड्रेसअप करती हूं वो लोगों को पसंद नहीं है. मैं किसी बबल में नहीं जी रही हूं, लेकिन मैं लोगों की राय की परवाह नहीं करती.

यहां पर ही उर्फी की बात खत्म नहीं हुई इसके आगे उर्फी ने लिखा कि आप डिजाइनर कपड़े पहनती हो तो ये टेस्टफुल हो जाते हैं? आपके रिश्तेदारों ने ऐसी फिल्मों प्रोड्यूस की हैं, इसमें आइटम नंबर्स में महिलाएं बहुत छोटे छोटे कपड़े पहन चुकी हैं. तो क्या वो टेस्टफुल था. किसी महिला की बॉडी को एक आइटम नंबर के लिए सेक्शुलाइज करना वो क्या ठीक है? आपको ये सब करने की बिलकुल भी जरूरत नहीं थी. स्टारकिड्स जो चाहते हैं वो सब पहनते हैं और वो टेस्टफुल भी होता है.

दूसरी स्टोरी में लगाई लताड़

अपनी एक दूसरी स्टोरी में उर्फी ने लिखा कि आपने कहा कि लोगों को मेरा ड्रेसिंग सेंस नहीं पसंद, तो मुझे बदल देना चाहिए. आपकी फैमिली के बारे में लोगों के पास बहुत कुछ है बोलने के लिए. क्या आपकी फैमिली उसे सुनकर खुद को बदलती है. स्टारकिड्स भी ट्रोल होते हैं अपने ड्रेसिंग सेंस के लिएउर्फी क्या आप उनके स्टाइल को बदलने के लिए कहोगी? कल को लोग आपके बच्चों से कहेंगे कि उन्हें उनका चेहरा नहीं पसंद, तो उन्हें बदल देना चाहिए? क्या लॉजिक है. आप अपनी बेटी को ये सिखाओगी. आप जैसी महिला से इसकी उम्मीद नहीं थी. मैंने आपको किसी स्टारकिड को पब्लिकली ये सलाह देते हुए नहीं देखा.

अपनी तीसरी स्टोरी में उर्फी ने फराह खान अली की एक फोटो शेयर की है, इसमें वो ब्लैक बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उर्फी ने लिखा- किसी महिला को नीचा नहीं दिखाना चाहती, लेकिनउर्फी दोगलापन देखकर मुझे गुस्सा आता है. आप जो चाहती हैं पहन सकती हैं. कुछ भी पोस्ट कर सकती हैं. ये टेस्टफुल है. लेकिन जो मैं पहनती हूं वो टेस्टफुल नहीं है?

इसे भी पढ़ें-ऋषि कपूर को आखिरी सलाम…’शर्माजी नमकीन’ ने फैंस को किया मोहित, ट्वीटर पर तारीफों की बौछार