सुशांत के लिए पति को 5 बार छोड़कर अचानक भारत आ गई थी बहन श्वेता, वजह का अब हुआ खुलासा

3093
sushant

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 2 महीने का समय बीत गया है। इस केस को सुलझाने में सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कड़ी जांच कर रही है। ये तीनों एजेंसियां मिलकर दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से कड़ी पूछताछ कर रही है। इस बीच रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई बड़े खुलासे जरूर हुए है लेकिन एक्टर की मौत की असल वजह किसी से सामने नहीं आई। वहीं, अब सुशांत सिंह राजपूत के जीजा और श्वेता सिंह कीर्ति के पति का एक ब्लॉग वायरल हो रहा है। जिसमें श्वेता के पति विशाल ने उन 5 घटनाओं को जिक्र किया है। जिसमें श्वेता अपने भाई के लिए अपने पति को अकेला छोड़कर चली गई थी।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों विशाल का ब्लॉग काफी वायरल हो रहा है। इस ब्लॉग में विशाल ने बताया कि ऐसा पांच बार हुआ था जब उनकी पत्नी श्वेता अपने भाई के लिए उन्हें अमेरिका में अकेला छोड़कर इंडिया चली गई थी। उन्होंने लिखा कि इस बात की मुझे आज तक जरा शिकायत नहीं हुई है कि वो अपने भाई के पास रहने के लिए जाती थी ये मैं इसलिए बता रहा हूं क्योंकि सुशांत हमारा चहेता था लेकिन अब उनकी पत्नी ऐसी ट्रिप नहीं कर पाएगी। क्योंकि हमारे परिवार का स्टार सुशांत अब जा चूका है वह अब हमारे बीच में नहीं है। वहीं, इस ब्लॉग में आगे विशाल ने उन पांच मौको का भी जिक्र किया। जब श्वेता अचानक अपने भाई के पास चली गई थी।

ब्लॉग में विशाल ने बताया कि साल 2014 में उनके परिवार में एक फंक्शन था और श्वेता को पता चला था कि इस फंक्शन में सुशांत भी आ रहा है तो वह खुद को जाने से रोक नहीं पाई। इसी वजह से उसने बिना कुछ सोचे समझे टिकट बुक करवाई और भारत चली गई। इसके बाद अगले महीने जून में ही श्वेता बेटी के साथ सुशांत से मिलने गई थी। इस दौरान सुशांत और श्वेता ने काफी टाइम स्पेंड किया। फिर साल 2015 में जब सुशांत एमएस धोनी फिल्म कर रहा था तब वह रांची गया था तो श्वेता भी सुशांत से मिलने रांची गई। इसके बाद साल 2016 में परिवार ने मिलकर तय किया कि सुशांत की फिल्म सब साथ मिलकर देखेंगे। इस दौरान श्वेता 3 दिन के लिए भारत गई थी।

विशाल ने ब्लॉग में लिखा कि इसके बाद स्वेता ने जो ट्रिप बनाया। वो बहुत अचानक बना। पांचवा ट्रिप श्वेता को हमेशा याद रहता है क्योंकि इस बार मेरी पत्नी भाई से मिल नहीं पाई थी। बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर अपने भाई सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही है। वह इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही है और सुशांत के फैंस से एक साथ आने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत की बहन कीर्ति सिंह का पोस्ट वायरल, भाई की मौत पर किया ये बड़ा दावा!