सुष्मिता सेन की बेटी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखा कदम, इस फिल्म से मचाएगी धमाल

28
sushmita

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुष्मिता सेन शानदार एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। सुष्मिता की एक्टिंग से लेकर उनके अंदाज पर लाखों-करोड़ों लोग फिदा है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। वह लगातार अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ कई मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है लेकिन आज बात सुष्मिता की नहीं बल्कि उनकी बेटी रिनी सेन की होगी। दरअसल अपनी मां सुष्मिता की तरह बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए रिनी सेन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। रिनी ने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर दिया है।

दरअसल रिनी सेन की पहली फिल्म का नाम ‘सुट्टाबाजी’ है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खुराना कर रहे है। करीब खुराना एक नए निर्देशक है। यह उनकी पहली फिल्म है। इस फिल्म में वह लॉकडाउन की कहानी बताने वाले है। जो काफी पारिवारिक होगी। इस कहानी में रिनी सेन एक बिगड़ैल लड़की का किरदार निभाएंगी। हालांकि, फिल्म में नारी सशक्तिकरण का संदेश दिया जाएगा। वहीं, इस फिल्म के सेट से अब शूटिंग की तस्वीरें भी सामने आने लगी है। इन वायरल तस्वीरों मे रिनी सेन शूटिंग करते हुए नजर आ रही है साथ ही दूसरी तरफ में रिनी डबिंग कर रही है। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

Together. Questioning the morality of cigarettes.

A post shared by kªƁǝǝƦ khuƦªƝª (@kabeerkhuranaofficial) on

हालांकि, इस फिल्म की रिलीज होने की तारीख सामने नहीं आई है लेकिन दावा किया जा रहा है कि फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बता दें कि इससे पहले रिनी अपनी मां सुष्मिता के साथ वेब सीरिज आर्या में नजर आई थी। इस वेब सीरिज में रिनी के काम को काफी पसंद किया गया था वहीं, सुष्मिता सेन खुद भी कई बार बोल चुकी है कि उनकी बेटी रेनी शुरुआत से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती है और, इसके लिए रिनी ने काफी तैयारियां भी की हैं। अब उन तैयारियों को बाहर लाने का वक्त है। बता दें कि सुष्मिता ने रिनी को साल 2000 मे गोद लिया था और साल 2010 में एक्ट्रेस ने बेटी एलिया को गोद लिया। सुष्मिता ने अकेले अपनी दोनों बेटियों की परवरीश की।

ये भी पढ़ें:-पाक क्रिकेटर के प्यार में क्लीन बोल्ड थीं सुष्मिता सेन, होने वाली थी शादी