भतीजी के साथ Sushmita Sen ने की दिल खोल कर मस्ती, एक्स BF रोहमन शॉल भी दिए दिखाई

Sushmita Sen की आंखों का ज़ियाना सेन तारा हैं। यह ज़ियाना के जन्म के बाद की बात है, जब सुष्मिता ने घोषणा करने के लिए अपने इंस्टा पर फोटो शेयर की थी।

0
316

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन संग शादी की थी, जिसके बाद अब वो पैरेंट्स बने थे। 1 नवंबर 2021 को चारु और राजीव के बेटी हुई थी। तब से आए दिन उनकी फोटो शेयर होती रहती है।

अपनी बुआ सुष्मिता सेन की आंखों का ज़ियाना सेन तारा हैं। यह ज़ियाना के जन्म के बाद की बात है, जब सुष्मिता ने घोषणा करने के लिए अपने इंस्टा पर फोटो शेयर की थी। इन तस्वीर में वो नीले रंग के को-ऑर्ड सेट, एक फेस मास्कSushmita Sen और एक हेडकवर पहने हुए देख सकते हैं, पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, “लक्ष्मी दीवाली से ठीक पहले आती हैं!! यह एक लड़की है! बधाई @asopacharu और @rajeevsen9 … वह कितनी सुंदर है! आज सुबह मैं बुआ बन गई हूं।Sushmita Sen बच्ची की तस्वीर शेयर करने की इजाजत नहीं है इसलिए चारु के बच्चा डिलीवर करने से ठीक पहले की अपनी शेयर कर रही हूं। मुझे इसका गवाह बनने का सौभाग्य मिला। असोपा और सेन फैमिली को बधाई। 3 ग्रैंडचिल्ड्रेन हैं, तीनों बेटियां।”

फोटो के साथ कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा है, “#buakijaan और #VIPMehaman जियाना सेन ने घर आकर अपनी ‘सेक्सी’ को मिस यूनिवर्स बनने के 28 साल की बधाई दी। चारु आसोपा और राजीव सेन मैं आपसे वादा करती हूं कि, येSushmita Sen रोमांस बस अभी शुरू हुआ है। इतना प्यारा देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैंने इस दिन को अपनी फैमिली, फ्रेंड्सSushmita Sen और आप सबके साथ मनाया। गुलदस्तों, लेटर्स चॉकलेट्स और पोस्ट्स के लिए धन्यवाद। 28 साल और प्यार अभी जारी है।#MissUniverse1994 #India।”

सुस्मिता ने इन फोटो को शेयर कर के उन सभी को एक साथ लाने के लिए रेनी को धन्यवाद देते हुए उन्होंने लिखा,Sushmita Sen “धन्यवाद शोना @reneesen47 इस अद्भुत आश्चर्य और यादगार शाम के लिए!!! प्यार, हंसी, परिवार और दोस्तों की संगति में …यह इससे बेहतर नहीं हो सकता था!!! आई लव यू, #Maa #duggadugga।”

भाभी चारू ने कही ये बात

एक इंटरव्यू में चारू ने कहा कि, “जब मैं ऑपरेशन थियेटर के अंदर गई तो मेरे पति और भाभी सुष्मिता दीदी मेरे साथSushmita Sen अंदर थीं। मुझे होश नहीं था, लेकिन मैं उन्हें सुन सकती थी और वे खुश थे। वास्तव में, जब मैं सर्जरी के लिए जा रही थी,Sushmita Sen तो वे मुझे खुश करने और चुटकुले सुनाने और माहौल को हल्का बना रहे थे। मैं डरी हुई और घबराई हुई थी, लेकिन बस उन्हें देखकर मैं अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ अंदर चली गई। वे अंदर भी ज़ियाना के जन्म का जश्न मना रहे थे।”

Read More-Akshay Kumar के लाडले बेटे आरव को हुआ आलिया भट्ट से प्यार, करना चाहते हैं शादी लेकिन ….