सुशांत के पिता ने दिया चौकाने वाला बयान, उदासी हो सकती है आत्महत्या …

33
sushant father

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जब सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी तभी से इस मामले में नया मोड़ आ गया। सुशांत के पिता ने इस शिकायत में रिया पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। वहीं अब उन्होंने पुलिस को दिए बयान में कुछ और भी खुलासे किये हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत के पिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या ही हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: ‘मुंबई पुलिस ने जबरन स्टेटमेंट पर कराया साइन, परिवार ने नहीं कही आत्महत्या की बात’- वकील

हाल ही में केके सिंह का एक वीडयो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की थी। वहीं, एक रिपोर्ट की मानें तो सुशांत के पिता ने पुलिस को दिए बयान में कुछ और ही कहा है। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बयान में कहा- ‘मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने आत्महत्या क्यों की। उसने कभी किसी तरह के डिप्रेशन के बारे में बात नहीं की। मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है। मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी की वजह से सुसाइड किया।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि ‘बीते साल 13 मई को मैं उससे मिला था, जब वो मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने पटना आया था। जिसके बाद वो 16 मई को वापस मुंबई चला गया। मैं सुशांत से व्हाट्सऐप पर बात करता रहता था। मैं उसे अधिक फोन नहीं करता था क्योंकि वो हमेशा व्यस्त रहता था’। उन्होंने आगे कहा कि 14 जून 2020 को उन्हें टीवी के माध्यम से ये सूचना मिली कि सुशांत ने अपने फ्लैट में ही फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। ये सुनकर मुझे चक्कर आ गया और मैं बेहोश हो गया।

इससे पहले सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने भी पुलिस को दिए बयानों इस बात की चर्चा की थी। उन्होंने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने बताया था कि वह डिप्रेशन में है और 2013 में उसने एक साइकेट्रिस्ट से सलाह भी ली थी।

इसे भी पढ़ें: हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का खुलासा, ऐसे चुनती हैं अपने किरदार