सुशांत के परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- इसे छुपाने की हुई थी कोशिश

56
sushant family

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच काफी तेज हो रही है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस को सुलझाने की कोशिश में लगी है। जिस वजह से अब तक इस मामले में सात लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। शुक्रवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद गिरफ्तारी की तलवार रिया चक्रवर्ती पर लटक रही है लेकिन इस गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

दरअसल विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया है कि सुशांत केस में पुलिस सच छुपाने की कोशिश में लगी हुई थी लेकिन अब सीबीआई इस केस में निष्पक्ष तरीके से जांच कर रही है। विकास सिंह ने एनसीबी की कार्रवाई पर कहा कि, ‘एनसीबी द्वारा हुई गिरफ्तारी सुशांत के परिवार के डर को साबित करती है कि कुछ तो बड़ा है जिसे मुंबई पुलिस छुपाने की कोशिश कर रही थी। इस मामले में कई और पहलू हैं। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को उम्मीद है कि इस मामले में और भी कई पहलू निकलकर सामने आ सकते हैं।’

बता दें कि शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन पर भाई शौविक ने एनसीबी की टीम के सामने इस बात को कबूल किया है कि वह ड्रग्स रिया के लिए लेकर आता था। जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी कभी भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:-अपने ही बुने जाल में फंसी सुशांत की गर्लफ्रेंड, रिया चक्रवर्ती पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार!