सुशांत की मौत का दिशा सालियान से है बड़ा कनेक्शन! जांच में जुटी CBI की टीम

298
disha

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक गुत्थी बनकर रह गई है। इस केस को सुलझाने के लिए देश की तीन जांच एजेंसियां लगी है। सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कड़ी जांच कर रही है। जिस वजह से इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे है लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया ट्विस्ट आया है दरअसल अब तक सीबीआई की टीम एक्टर की मौत की वजह तलाश करने के लिए सुसाइड और मर्डर के एंगल से जांच कर रही थी लेकिन अब सीबीआई सुशांत की मौत और दिशा सालियान की मौत के कनेक्शन की तफ्तीश करेगी। जिसके चलते सीबीआई कई लोगों से पूछताछ करेगी।

दिशा सालियन बॉलीवुड के कई सेलेब्स की मैनेजर रह चुकी है। एक समय वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी काम करती थी लेकिन अचानक दिशा ने 8 जून को अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। हैरानी की बात ये है कि इसी दिन रिया चक्रवर्ती भी सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर गई थी। जिसके बाद 14 जून को अचानक ही सुशांत की मौत की खबर सामने आई। सुशांत की मौत के बाद दिशा और उनका कनेक्शन कई रिपोट्स में दिखाया गया। इसी वजह से अब सीबीआई की टीम भी इस एंगल से सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस को सुलझाने की कोशिश करेगी।

बता दें कि सीबीआई की टीम लगातार रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ में अब तक सीबीआई को ड्रग से जुड़ी कई जानकारी मिली है। हाल ही में खुलासा हुआ है कि रिया के पिता इंद्रजीत भी ड्रग्स लेते थे रिया का भाई शौविक ही उनके लिए ड्रग्स मंगवाता था। दूसरी तरफ एनसीबी ने दो ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया है। मान जा रहा है कि ये दोनों ड्रग पैडलर बॉलीवुड के कई सेलेब्स को सप्लाई करते थे। साथ ही इनका रिया के भाई शौविक से भी कनेक्शन सामने आया है।

ये भी पढ़ें:-रिया चक्रवर्ती को ‘विषकन्या’ बताने पर भड़की सोना मोहपात्रा, सुशांत के फैंस पर निकाली अपनी भड़ास