‘सुशांत पर 3 महीने से हो रहा था काला जादू, रिया की मां ने किया था सफेद पाउडर का इस्तेमाल’

1009
sushant

sushantबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी दिन-ब-दिन उलझती जा रही है। इस केस में रोज ऐसे नए खुलासे हो रहे है। जिससे हर कोई हैरान है लेकिन हर खुलासे के साथ एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसी जा रही है। जिसके चलते अब रिया चक्रवर्ती और उसका पूरा परिवार सवालों के घेरे में है। ईडी भी रिया के पति से जल्द ही पूछताछ कर सकता है लेकिन दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर फैंस भी भड़के हुए है। सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती बुरी तरह ट्रोल हो रही है। वहीं, अब लोगों ने रिया चक्रवर्ती के घर के बाहर भी हंगामा मचाना शुरू कर दिया है। इस दौरान रिया चक्रवर्ती की फैमिली पर ब्लैक मैजिक का आरोप लगाया गया है।

दरअसल, हाल ही में दो महिलाओं ने रिया चक्रवर्ती की सोसायटी की बिल्डिंग में जमकर हंगामा मचाया। इन दोनों महिलाओं ने रिया की मां पर काला जादू करने का आरोप लगाया। दावा किया जा रहा है कि ये दोनों महिलाएं सुशांत सिंह राजपूत की फैन है और एक्टर की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती के परिवार से काफी ज्यादा नाराज है। दोनों महिलाएं रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जिम्मेदार मानती है। इन दोनों महिलाओं ने आरोप लगाया है कि रिया एंड फैमिली ने मिलकर सुशांत सिंह राजपूत पर हंगामा मचाया है। हालांकि, इस हंगामे के बीच दोनों महिलाओं के सिक्योरिटी गार्ड ने सोसायटी से बाहर निकाल दिया था।

बता दें कि महिलाएं खार की रहने वाली थी। महिलाओं ने आरोप लगाया है कि रिया की मां सफेद पाउडर का इस्तेमाल करती थी। उन्होंने सुशांत पर 3 महीने से जादू किया हुआ था। इस काले जादू के बारे में उन्हें रिया की मेड और पड़ोसियों ने बताया है। उन्हें नहीं मालूम था कि यह लोग मिलकर सुशांत को मार देंगे। हालांकि, इस दौरान महिलाओं से सवाल भी किया गया कि अगर वह इतना सब जानती थी तो अब तक पुलिस के पास क्यों नहीं गई? इसके जवाब में दोनों ने बताया कि उन्हें पुलिस पर यकीन नहीं है। वहीं, अब दोनों महिलाओं ने रिया की गिरफ्तारी की मांग की है। गौरतलब है कि सुशांत के मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर फैंस काफी भड़के हुए है। जिसके चलते समय-समय पर उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:-SSR Case : एक ही शव को दो एंबुलेंस क्यों पहुंची लेने, मालिक ने किया बड़ा खुलासा