पटना के रहने वाले सुशांत का ऐसा है पूरा परिवार, अब रह गईं सिर्फ याद!

0
3717
sushant (1)

देश में कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक के बाद एक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, हाल ही में सिनेमा जगत के कई दिग्गज अभिनेताओं ने इस दुनिया को अलविदा कहा था, जिसमें सबसे पहला नाम इरफान खान का है, उनके अगले दिन ऋषि कपूर भी कैंसर से चल बसे, और फिर उसके बाद मौत का यह सिलसिला लगातार यूं ही चलता रहा. करीब एक महीने के दौरान जाने- माने अभिनेता इस दुनिया से अलविदा कह गए, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान ने भी कोरोना काल में दम तोड़ा तो वहीं साउथ की फिल्मों के मशहूर एक्टर चिरंजीवी सर्जा भी बीते दिनों कोरोना से चल बसे. और अब एक और मौत की खबर बॉलीवुड को सदमे में डाल चुकी है. दरअसल लाखों दर्शकों के यूथ आइकॉन व फिल्मों के उमदा एक्टरों में से एक सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी का फंदा अपने गले लगा लिया, जिसके बाद से पूरे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है. हालांकि मौत की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है कि किन कारणों से सुशांत ने यह कदम उठाया. इस बाबत पुलिस ने जानकारी दी है कि सुशांत सिंह पिछले छह महीने से किसी डिप्रेशन का शिकार थे, ऐसा हो सकता है कि उन्होने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया हो, फिलहाल यह सिर्फ अनुमान है हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है, उनके हर करीबी रिश्तेदारों के बयान लिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-6 महीने से डिप्रेशन में थे सुशांत, कहीं ये तो नहीं है सुसाइड का कारण?, जानिए पुलिस ने क्या कहा

सुशांत की मौत की खबर आते ही तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है.  पटना में जन्में सुशांत का पैतृक घर बिहार के पूर्णिया में स्थित है. सुशांत अपनी मां के काफी करीब थे. उनकी मां का निधन साल 2002 में हो गया था. मां के निधन के बाद सुशांत टूट गए थे और यही वो साल था जब उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया. एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में लीड रोल प्ले कर चुके सुशांत के बारे में कम ही लोग ये बात जानते हैं कि उनकी बहन मिट्ठू एक स्टेट लेवल क्रिकेटर हैं. सुशांत के पिता एक सरकारी अफसर रहे हैं. इसके अलावा उनके परिवार में चार बहनें थीं जिनमें से एक के निधन के बाद तीन बहनें और सुशांत बचे थे. श्वेता के पिता मिस्टर के.के. सिंह सुशांत के निधन के बाद अवाक हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत गोविंदा, एकता कपूर, शिल्पा शेट्टी, स्वरा भास्कर,

https://www.instagram.com/p/CBaT5s1pVds/

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज मुंतशिर और कुमार विश्वास जैसे दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.

https://www.instagram.com/p/CBaUcBWBSXu/

सुशांत की निजी जिंदगी की बात करें तो वह टीवी शो पवित्र रिश्ता के दौरान अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों के रिश्तों की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. दोनों ने काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर साल 2016 में दोनों ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया. इसके बाद सुशांत और कृति के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं. हालांकि दोनों ने ही कभी भी इस रिश्ते को आधिकारिक रूप से कुबूल नहीं किया था.

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद कुमार विश्वास ने किया भावुक ट्वीट, तो PM मोदी ने दी ऐसे श्रद्धांजलि