Categories
मनोरंजन

6 महीने से डिप्रेशन में थे सुशांत, कहीं ये तो नहीं है सुसाइड का कारण?, जानिए पुलिस ने क्या कहा

देश में कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है, दरअसल फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक सुसाइड करने से पूरे बॉलीवड में सनसनी का माहौल बन गया है. हर कोई सुशांत के सुसाइड से हैरान है, अचानक सिनेमा जगत का मशहूर एक्टर का आत्महत्या करना लोगों को हजम नहीं हो रहा है, हालांकि सच्चाई यही है कि उन्होंने मुंबई बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. फिलहाल उनके सुसाइड की कोई वजह पता नहीं चल पाई है मौके पर पहुंची पुलिस आस-पास के लोगों व रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है. उनके सुसाइड की खबर से हर कोई सदमे में है. पूरा बॉलीवुड उनके निधन से शोक में डूबा हुआ है. बताया जा रहा है कि सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है.

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत से पहले एक्स मैनेजर दिशा ने की थी आत्महत्या, कई सवाल हुए खड़े

पुलिस के मुताबिक सुशांत के घरेलू सहायक जानकारी दी थी कि शनिवार रात कुछ दोस्त सुशांत के साथ में थे. आज सुबह जब वो काफी समय तक अपने कमरे बाहर नहीं निकले तो उनके नौकर ने पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़कर उनके दोस्त अंदर पहुंचे. 1 घंटे बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो दरवाजा तोड़ा गया, पता चला कि सुशांत ने फांसी लगाकर जान दे दी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. लोगों के बयान के तर्ज पर पुलिस आगे कोई अगला कदम उठाएगी. 

बताया जा रहा है कि सुशांत बड़े ही सीधे स्वभाव के इंसान थे, जिस वक्त यह घटना हुई सुशांत मुंबई स्थित बांद्रा अपने फ्लैट पर ही थे. हालांकि कल रात को कुछ दोस्तों से उनकी मुलाकात भी हुई थी. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कौन लोग सुशांत से आखिरी बार मिले थे. ताकि आगे की कार्यवाई पर जोर दिया जा सके.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के बेहद फेमस एक्टर थे. लोगों में उनका क्रेज देखने को मिलता था. सुशांत की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी.उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के शो में काम किया था. इसके बाद वो एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में नजर आए. शो ने उन्हें जबरदस्त फेम दिलाया.

Sushant-Singh

सुशांत ने पिछले साल एम एस धोनी का भी किरदार निभाया था, जिसको दर्शकों ने काफी सराहा था. वहीं सुशांत द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे, केदारनाथ, राबता और ड्राइव जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे. बॉलीवुड में उनकी  काफी उमदा एक्टरों में गिनती होने लगी थी. लोग उनके काम के दीवाने थे. बहरहाल सुशांत का अचानक चले जाने बॉलीवुड इंडस्ट्री को खल नहीं रहा है. सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ रही है. लोग उन्हें श्रद्दांजलि अर्पित कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या