Categories
मनोरंजन

सुशांत पर भी लगे थे #Metoo के आरोप?, इस अभिनेत्री ने अपने बयान में कही थी ये बातें

साल 2018 में शुरू हुआ #Metoo कैंपेग्न एक ऐसा आंदोलन था जिसने किसी को नहीं बख्शा, इस अभियान के तहत अच्छे-अच्छे लोगों की पोल खुलकर सामने आ गई थी. यहां तक कि अभिनेता, और नेता भी इसकी चपेट में आ गए थे. हालांकि इन सबसे बीच केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर भी कई महिला पत्रकारों ने #Metoo का आरोप लगाया था. जिसके बाद से एमजे अकबर की परेशानी बढ़ गई थीं. एक नहीं बल्कि तीन-तीन यौन उत्पीड़न के आरोप केंद्रीय मंत्री पर लगे थे. हालांकि इस पूरे मामले पर उन्होंने उल्टा मानहानि का दावा ठोक दिया था. जो सुप्रीम कोर्ट में काफी लंबे समय तक चला था. बहरहाल इस बीच #Metoo कैंपेग्न की बात करें तो इसके तहत कई महिलाएं अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर लोगों से अपनी बात साझा कर रही थीं. लेकिन इसकी आग बॉलीवुड तक भी जा पहुंची. बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर भी #Metoo के आरोप लगते-लगते बचे थे. फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए छेड़छाड़ के आरोप के बाद कई अभिनेत्रियों ने अपनी आवाज बुलंद की थी।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड में फिर शुरू हुआ #MeToo विवाद, इस एक्टर ने किया भयानक खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर क्यों लगे #Metoo आरोप?

दरअसल उन दिनों बॉलीवुड की फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग चल रही थी। तब उस फिल्म का नाम ‘किजी और मैनी’ था। हालांकि जब सोशल मीडिया पर #Metoo कैंपेग्न जोर पकड़ने लगा तब सुशांत सिंह राजपूत ने उनकी को-स्टार अभिनेत्री संजना सांघी के साथ दुर्व्यवहार की खबरों की अफवाह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी. जिसको सुनने के बाद संजना को गुस्सा भी आया था. उन्होने ट्वीट कर इस अफवाह के बारे में लोगों को सच्चाई बताई थी.

उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा था – मैं कल ही अमेरिका से वापस लौटी। मैंने कई तथ्यहीन कहानियां सुनी, जो कि फिल्म किजी और मैनी के सेट की बताई जा रही हैं। इसमें कहा गया कि सेट पर मेरे साथ दुर्व्यवहार और बदतमीजी की गई है, जो कि गलत बात है। मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मेरे साथ किसी भी प्रकार की कोई भी बदतमीजी नहीं हुई है और मैं चाहती हूं कि इस विषय को अब यही समाप्त किया जाए।

Beautiful-Actress-Sanghi-Kool-Images-Gallery

मालूम हो कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ से डेब्यू करने वाली संजना सांघी ने सुशांत पर लगे आरोपों को नकार दिया था. उन्होंने इसे साफ तौर से गलत बताते हुए कहा था – वह विदेश में थी और अभी भारत लौटी हैं और उन्हें इन आरोपों के बारे में पता चला, जो कि गलत हैं।

ये भी पढ़ें:-इस वजह से सुशांत सिंह को अकेला छोड़कर गई थीं रिया चक्रवर्ती, पुलिस के सामने बताई सच्चाई