Categories
मनोरंजन

अंकिता के साथ शादी करना चाहते थे सुशांत, खुलेआम तारीख का किया था ऐलान, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) दुनिया को अलविदा तो कह गए लेकिन अपने पीछे सवालों के ढेर सारे अंबार छोड़कर गए. जिसके बारे में हर व्यक्ति जानना चाहता है. उनकी मौत टीवी जगत से लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा शॉक है. जिससे उभरने में लोगों को काफी वक्त लगेगा. क्योंकि जो दीया बुझा है, उसका अंधेरा लोगों के बीच अभी भी छाया हुआ है. पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इस बीच एक्टर को लोग लगातार श्रद्धांजलि देने में लगे हुए हैं. कोई उन्हें उनके पुराने डांस वीडियो के जरिए, कोई उनके इंटरव्यू का वीडियो साझा कर, कोई उनके सीरियल के वीडियो को साझा कर तो कोई तस्वीर के जरिए उन्हें याद कर रहा है और भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. इसी बीच सुशांत के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. उनकी और सुशांत की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत के सुसाइड पर सलमान का समर्थन कर फंसे सुनील ग्रोवर, तो ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे का रिश्ता सीरियल पवित्र (pavitra rishta serial) रिश्ता से ही खूब सुर्खियों में रहा. दोनों की जोड़ी को लोगों ने टीवी पर्दे पर खूब पसंद किया. साथ ही रियल लाइफ में भी दोनों को लोगों ने एक साथ स्वीकार किया और अपना प्यार दिया. कई ऐसे मौके भी आए, जब सुशांत अंकिता से अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटे. और तो और कई बार अंकिता ने भी सुशांत के लिए अपना प्यार पब्लिक के बीच जाहिर किया. दोनों को एक साथ खुश देखकर कभी ऐसा किसी ने नहीं सोचा था कि कई सालों का ये रिश्ता कभी अचानक से यूं टूट जाएगा. sushant ankitaलेकिन जब खबर आई कि सुशांत और अंकिता अलग हो गए हैं तो फैंस को भी शॉक लगा. लेकिन धीरे-धीरे दोनों ने अपने आपको संभाल लिया. लेकिन बहुत कम लोग इस बारे में जानते हैं कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत बहुत ही जल्द शादी करने वाले थे. जिससे जुड़ा एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता और सुशांत दोनों अपनी शादी को लेकर मीडिया से बात करते हुए देखे जा रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से मीडिया की ओर से सवाल किया जाता है कि अब सुशांत स्टार बन गए हैं, तो आप उन्हें कैसे देखती हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए अंकिता कहती हैं कि मैं सुपरस्टार हूं. अंकिता के इस बात पर सुशांत उन्हें किस करते हैं. इसके बाद फिर अंकिता से पूछा जाता है कि क्या वो सुशांत को लेकर ज्यादा पजेसिव हो गई हैं. तो इसका जवाब देते हुए अंकिता कहती हैं कि मुझे ऐसा लगता कि वो हर दम मेरे पीछे है, मेरे साथ खड़ा है. वो मुझे बहुत प्यार करता है तो पजेसिव होकर क्या करूंगी.sushant singh rajput इसी दौरान सुशांत रिपोर्टर से पूछते हैं कि क्या आप हमें साथ देखकर खुश नहीं हैं क्या? तभी दूसरी तरफ से अंकिता के लिए शादी (Sushant ankita marriage date) से जुड़ा एक सवाल आता है. तो जिसके जवाब में अंकिता कहती हैं कि आप सुशांत से पूछ लें. इसके जवाब में सुशांत कहते हैं कि इस दिसबंर पक्का. रिपोर्टर की ओर से फिर सवाल किया गया अगला दिसंबर? इस पर सुशांत ने कहा नहीं इसी दिसंबर 2016 में पक्का है कि शादी करेंगे.

https://www.instagram.com/p/CBvF3PqBwly/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि इसी साल (2016) की बात है जब सुशांत और अंकिता एक-दूसरे से अलग हो गए थे. लेकिन जाहिर सी बात है कि यदि दोनों एक साथ होते तो अभी तक शादी के बंधन में बंध गए होते. फिलहाल सुशांत की मौत अंकिता के लिए भी हैरान करने वाली है.sushant singh rajput इस गम में अभी भी अंकिता डूबी हुई हैं. हालांकि ये बात अभी भी किसी को हजम नहीं हो रही है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक्टर सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह की मौत के बाद 16 साल की स्टार ने की आत्महत्या, मौत से पहले शेयर किया था डांस Video