सुशांत सुसाइड केस: बिहार पुलिस ने तेज की जांच, 6 लोगों के बयान दर्ज कर खंगाले एक्टर के बैंक खाते

24

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस दोनों इस एक केस को सुलझाने में लगी है। bihar police मुंबई में बिहार पुलिस इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की असल वजह को तलाश करने में जुटी है। जिसके चलते अब पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के छह करीबी लोगों से पूछताछ की है। दरअसल पुलिस ने सुशांत के कर्मचारियों से पूछताछ की है।

शनिवार को एक अधिकारी ने बताया कि बिहार पुलिस ने अब तक छह लोगों के बयान दर्ज कए है। इसके अलावा एक्टर के दोस्तों, सहयोगियों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की है। इतना ही नहीं, सुशांत की बहन से भी पूछताछ की गई है। sushant जो वर्सोवा में रहती है। इसके अलावा सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शामिल है। इसके आगे अधिकारी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के सभी बैंक अकाउंट की डिटेल इकट्ठी की जा रही है। जिससे उनके वित्तीय लेन-देन की जानकारी ली जाएगी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई संगीन आरोप लगाया थे। जिसके बाद ही बिहार पुलिस ने अपनी जांच शुरू की है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर बेटे को ठगने का आरोप लगाया था।  rheaशिकायत में कहा गया कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले है और रिया ने ही सुशांत को सुसाइड के लिए मजबूर किया है। इतना ही नहीं, रिया पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि रिया ने सुशांत को सबसे दूर कर दिया था। इसके लिए रिया ने सुशांत के सारे फोन उठाने शुरू कर दिए थे।

ये भी पढे़ें:-सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत, लिया बड़ा एक्शन