सुशांत सुसाइड केस: एक्ट्रेस संजना सांघी मे हुई 9 घंटे तक पूछताछ, डिप्रेशन से लेकर #Metoo पर हुए कई बड़े खुलासे

0
78
sushant1

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई हैरान है। एक्टर की मौत ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया है। इस दौरान तमाम फैंस बॉलीवुड इंडस्ट्री को जमकर लताड़ रहे है। तो साथ ही कई बड़े स्टार पर संगीन आरोप भी लग रहे है। जिस वजह से पुलिस भी इस मामले पर कड़ी जांच कर रही है। पुलिस ने अब तक सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की है लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी से पूछताछ हुई। पुलिस ने संजना से लगभग 9 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान एक्ट्रेस ने मीटू से लेकर एक्टर के डिप्रेशन के बारे में कई खुलासे किए।

#Metoo की सच्चाई
संजना सांघी ने पुलिस को अपनी और सुशांत की मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि साल 2018 में फिल्म के ऑडिशन के बाद कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उन्हें फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए चुना था। इस फिल्म को वे खुद डायरेक्ट कर रहे थे। जिसके बाद ही मुझे पता चला कि मैं सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट लीड रोल में हूं। इस दौरान फिल्म के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे लेकिन मैंने कभी भी सुशांत पर मीटू का आरोप नहीं लगाया। साल 2018 में अफवाह उड़ी थी कि मैंने सुशांत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुझे गलत तरीके से छुआ है लेकिन ऐसा मैंने कुछ भी नहीं कहा। मैंने कभी उन पर ऐसा आरोप नहीं लगाया।

संजना ने बताया कि जब मीटू कैंपेन शुरू हुआ था। तब मैं अपनी मां से मिलने यूएस गई थी। इस दौरान ही सुशांत पर मेरे नाम से किसी ने मीटू का आरोप लगाया। लेकिन मुझे इस बात की जानकारी ही नहीं थी। मुझे इस बात की सारी जानकारी वापस लौटने पर मिली। जिसके बाद मैंने सोशल मीडिया पर बताया कि ये सारे आरोप झूठे है। मेरे साथ कभी भी ऐसा नहीं हुआ।

मीटू की वजह से डिप्रेशन में गए थे सुशांत
पूछताछ में आगे संजना ने बताया कि जब मैं भारत वापस आई। तो मैंने सुशांत और मुकेश छाबड़ा से मुलाकात की। इस दौरान सुशांत काफी डिप्रेशन में थे। उन्होंने मुझे बताया था कि मीटू कैंपेन की जरिए उन्हें बदनाम किया जा रहा है। उनके खिलाफ साजिश रची गई है। जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे थे। इसी वजह से वह काफी डिप्रेशन में चले गए थे। वह इन सारी चीजों से इतने परेशान थे कि उन्होंने सोशल मीडिया पर हमारी चैट का स्क्रीनशॉट तक शेयर किया था। लेकिन इसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। जिससे वह धीरे-धीरे ठीक होते गए। लेकिन इस दौरान हमे ये नहीं पता था कि सुशांत के पास फिल्में कौन-कौन सी है या वह फिर से डिप्रेशन में है।

निजी जिंदगी का नहीं करते थे जिक्र
संजना ने बताया कि शूटिंग के दौरान सुशांत काफी नॉर्मल रहते थे। वह हमेशा ही सबका ध्यान रखते है लेकिन इस दौरान उन्होंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में जिक्र नहीं किया। सुशांत कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में नहीं बताते थे। हां, वह पटना में हुए कई मजेदार किस्से सुनाते थे लेकिन अपनी किसी परेशानी का जिक्र वह हमसे नहीं करते थे। मेरी और उनकी बातें हमेशा फिल्म को लेकर हुई है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत की मौत पर आया चौंकाने वाला मोड़, आत्महत्या से पहले ही विकिपीडिया पर आ गया था मौत का समय!