कंगना रनौत के लिए सुशांत की बहन ने उठाई आवाज, PM मोदी से की बड़ी मांग

850
Sweta singh Kirti

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput) का केस इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. इस मसले में हर दिन एक नया खुलासा केस को नए मोड़ पर ले जा रहा है. इसी बीच ड्रग्स के एंगल ने देश की जनता को भी चौंका कर रख दिया है. यहां तक कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में दिए बयान में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग (Drug) लेते थे. फिलहाल ड्रग्स का ये रैकेट कितना बड़ा है इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन इस मसले में एक्ट्रेस कंगना रनौत भी लगातार अपने बयान दे रही हैं. तो वहीं दूसरी तरफ से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूारो के निदेशक राकेश अस्थााना ने भी अपने बयान में ये बात स्पष्ट की है कि ईडी को इस बात के सबूत मिले हैं कि रिया च्रकवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत को ड्रग्स सप्लाई किया जाता था.

ये भी पढ़ें:- SSR केस: ड्रग्स मामले पर एक्टर रवि किशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हजारों करोड़ों का है रैकेट

जैसे ही ये मामला मीडिया की सुर्खियों में आया वैसे ही एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी इस केस में अपना बयान दर्ज कराने की बात रखी है. जिस पर अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल इस केस में लागातर अपने भाई के लिए कीर्ति आवाज उठाती रही हैं, और अब उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कंगना की सुरक्षा की मांग करते हुए ये उम्मीद जताई है कि पंगा क्वीन के बयान से जांच में मदद मिलेगी.

आपको याद दिला दें कि इसी हफ्ते सुशांत के केस में ड्रग्स का खुलासा होने के बाद कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘मैं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हेल्प करना चाहती हूं, लेकिन इसके लिए मुझे केंद्र सरकार की तरफ से सुरक्षा की जरूरत है, क्योंकि इस बारे में खुलासा करके मैनें खुद का करियर ही जोखिम में नहीं डाला है बल्कि अपनी जिंदगी को भी दाव पर लगा दिया है. यहां तक कि कंगना ने इस बात का भी दावा किया था कि, सुशांत कुछ गंदे सीक्रेट के बारे में जान चुका था इसी के चलते उसका मर्डर कर दिया गया.’ इसके साथ ही कंगना की ओर से एक और पोस्ट शेयर किया गया है’. इस समय #कंगना_राणावत_को_सुरक्षा_दो टॉप ट्रेंड पर है, जिसमें लिखा है कि, मेरी पीएमओ से गुजारिश है. मैं इस केस में नारकोटिक्स ब्यूरो की हेल्प करने के लिए तैयार हूं. मैं काफी यूजफुल साबित हो सकती हूं क्योंकि मैंने ये सब अपनी आंखों से देखा है.’

एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने कंगना के इन्हीं ट्वीट्स को टैग करते हुए लिखा है कि, ‘मैं पीएमओ और पीएम मोदी (PM Modi) से अपील करती हूं कि कंगना को सुरक्षा दी जाए. ताकि वो नारकोटिक्स ब्यूरो की जांच में पूरी हेल्प कर सकें.’ श्वेता के इस ट्वीट के बाद एक्टर के फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, और उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- सुशांत के पिता का रिया पर एक और बड़ा आरोप, वीडियो जारी करते हुए CBI से कही ये बात