Categories
मनोरंजन

गर्लफ्रेंड रिया के बाद इस खास शख्स ने दर्ज कराया बयान! ये 3 स्पेशल टीमें सुलझाएंगी सुशांत सुसाइड केस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस हाईप्रोफाइल केस को सुलझाने के लिए एक्टर के हर करीबी से पूछताछ कर रही है. बीते दिनों ही सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे पूछताछ की गई है. जिसमें रिया ने कई बड़े खुलासे किए हैं. वहीं अब सुशांत के बहुत ही क्लोज और रूम मेट रह चुके सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से भी पुलिस ने इस मामले पर पूछताछ की है.

सुशांत के क्लोज फ्रेंड से पूछताछ
स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी को हाल ही में बांद्रा पुलिस स्टेशन पर देखा गया. उन्होंने ब्लैक-टी शर्ट पहनी हुई थी और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था. मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ और सुशांत एक साथ मुंबई के बांद्रा में अपॉर्टमेंट शेयर कर चुके हैं. इसलिए माना जा रहा है कि, सिद्धार्थ को सुशांत के बारे में कुछ पता हो. क्योंकि, बीते दिनों जब एक्टर की मौत हुई थी तो सिद्धार्थ ने शोक जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, सिद्धार्थ ने भी कोई बयान दर्ज जरूर कराया होगा.

रिया से हुई 10 घंटे पूछताछ
सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड के कई बड़े नामों पर शक जताया जा रहा है. वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत खुलकर बोल चुकी हैं कि, सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि प्लान्ड मर्डर है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी CBI जांच की मांग हो रही है और जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है. पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए हर पहलू से जांच कर रही है इसी कड़ी में रिया से भी 10 घंटे पूछताछ हुई थी. जिसमें रिया ने अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में भी पुलिस को बताया था.

https://www.instagram.com/p/CBsqvain66e/?utm_source=ig_embed

जांच के लिए बनी 3 टीमें
सुशांत की मौत हर किसी के लिए एक सदमा है. एक्टर ने किस वजह से मौत को गले लगाया ये सवाल हर किसी के मन में है. इसी सवाल का जवाब ढूंढने के लिए पुलिस ने तीन स्पेशल टीमें बनाई हैं. जिसमें से एक टीम इन्हीं दो लोगों से पूछताछ करेगी वहीं एक टीम एक्टर के बिजनेस कॉन्ट्रेक्ट से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. इसके अलावा पुलिस की जो तीसरी टीम है वो डॉक्टर, दोस्तों, फैमिली मेंबर्स से पूछताछ में लगी है. अब तक इस केस में 10-11 लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत की मौत पर अब सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, फैंस से लगाई गुहार, परिवार को लेकर कही ऐसी बात