Tuesday, January 19, 2021
Home मनोरंजन Sushant singh suicide case: जांच में जुटी मुंबई पुलिस ने दर्ज किया,...

Sushant singh suicide case: जांच में जुटी मुंबई पुलिस ने दर्ज किया, YRF के पूर्व हेड आशीष सिंह का बयान

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अब एक नई बहस छिड़ चुकी है। फिलहाल यदि इस बहस को साइड पर में रखते हुए इस मामले के विभिन्न पहुलओं पर गौर फरमाए तो पुलिस अब इसकी गहन तफ्तीश में जुट चुकी है। अपनी इस कड़ी में पलिस इस केस से जुड़े विभिन्न पहलुओं से कड़ी पूछताछ कर उनसे जानकारी जुटा कर इस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है, ताकि इस पूरे मामले की असल तस्वीर निकलकर सभी के सामने आ सके। इस बीच अब खबर है कि मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म के पूर्व हैड आशीष सिंह का बयान दर्ज किया है। इसके बाद अब कास्टिंग डायरेक्टर भी बांद्रा पुलिस स्टेेशन पहुंच चुकी है। 

ये भी पढ़े :सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बड़ा खुलासा, सामने आई चौंकाने वाली बात

आशीष सिंह ने पुलिस में दर्ज कराए अपने बयान में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत कॉन्ट्रेक्ट तोड़कर नहीं गए थे बल्कि बहुत प्यार से गए थे। हमारे रिश्ते उनके साथ बहुत अच्छे थे। हम बात करते थे। यह बात आज से पांच साल पुरानी है। यहां पर हम आपको बताते चले कि मुंबई पुलिस ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट के बारे में जानने के लिए बुलाया था। जिस पर आशीष ने अपने बयान में कहा कि अंदर से कुछ रंजिश नहीं थी। फिल्म आउट नहीं होती हैं। बता दें कि सुशांत ने दो फिल्म YRF के साथ भी की थी। लेकिन आशीष ने तीसरी फिल्म के दबाव के बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि आखिर आशिष की तीसरी फिल्म क्यों नहीं बन पाई थी ? तो इस पर उन्होंने चुप्पी साध ली थी।आशीष ने अपने बायन में कहा कि सुशांत ने कॉन्ट्रैक्ट करवाया था, लेकिन वो बाद में क्यों अलग हुए थे। इसके बारे उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े अन्य लोगों से भी पूछताछ में जुटी हुई है। ये भी पढ़े :सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठे सवाल, इस एक्टर ने कहा- मुझे शक था कि

Most Popular