सुशांत सिंह मामले की जांच..महाराष्ट्र सरकार के इस कदम पर भड़के नीतीश कुमार, गुस्से में कही ये बात

78

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस (Bihar  police) को अब न महाराष्ट्र सरकार (Mahrastra govt) का साथ मिल रहा है और न ही वहां की पुलिस का..इस पूरे मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार के रवैये पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) ने सवाल उठाया है। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के असहयोग पर रोष जाहिर करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जो किया है..वो बिल्कुल गलत किया है। उनका रवैया सही नहीं है। यहां पर हम आपको बताते चले कि गत दिनों सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने अपने बेटे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर धन उगाही, ब्लैकमैल और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था, जिसकी जांच करने हेतु पटना पुलिस के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी महाराष्ट्र पहुंचे थे, लेकिन वहां जांच से पहले ही उन्हें कोरोना कोरोना के खतरे का हवाला देते हुए 14 दिनों के क्वारइंटिन पर भेज दिया है। वहीं खबर है कि अब इस घटनाक्रम को लेकर कुछ देर बाद उच्च स्तरिय बैठक भी होने वली है, मगर इससे पहले ही मुुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महाराष्ट्र सरकार के इस रवैये आपत्ति जताते हुए कहा कि यह ठीक नहीं है।

ये भी पढ़े :सूनी रह गई बहनों की रक्षाबंधन, है न्याय का इंतजार, सुशांत को याद करते हुए लिखा इमोशनल खत

सुशांत के पिता केके सिंह ने दर्ज कराई थी शिकायत 
यहां पर हम आपको बताते चले कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर धन उगाही, ब्लैकमैल और आत्महत्या के लिए उकसाने जैसा आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। फिलहल तो पटना पुलिस केके सिंह की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए जांच में जुट चुकी है, मगर इससे पहले ही महाराष्ट्र पुलिस की तरफ से लगातार मिल रहे असहयोग के चलते नीतीश कुमार ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। अब स्थिति यह बन चुकी है कि दोनों ही राज्य सरकारें इस मामले को लेकर आमने-सामने आ चुकी है।

बिहार के डीजीपी करेंगे महाराष्ट्र के डीजीपी से बात 
इस पूरे मामले को लेकर बिहार के डीजीपी अब महाराष्ट्र के डीजीपी से बात करने जा रहे हैं। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि उन्हें इस पूरे मामले की रविवार को ही सूचना मिली थी कि आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को महाराष्ट्र में क्वारइंटिन कर लिया गया है। आज वे इस मामले में महाराष्ट्र के डीजीपी से बात करने जा रहे हैं। इस मामले में आगे की रणनीति तय करने के लिए बिहार के डीजीपी कुछ देर बाद हाई लेवल बैठक करने वाले हैं। इसमें कई अहम निर्णय लिए जा सकते हैं। ये भी पढ़े :सुशांत केस की जांच को देखकर भड़की तनूश्री दत्ता, बताया- ‘मुंबई पुलिस और बॉलीवुड गैंग का असली खेल