Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत का नोट हो रहा वायरल, लिखा है- ‘गलत गेम...

सुशांत सिंह राजपूत का नोट हो रहा वायरल, लिखा है- ‘गलत गेम में था…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 7 महीने होने वाले हैं, मगर उनके जाने का गम आज भी वैसा ही है। उनकी अचानक मौत की खबर सुनकर लोग सदमे में हो गए थे। उनका जाना बॉलीवुड के लिए एक बड़ा नुकसान माना जा रहा है। उनकी मौत का रहस्य अभी भी बना हुआ। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करके उनके फैंस को जोड़े रखती हैं। अब उन्होंने सुशांत का एक नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस नोट में अभिनेता ने खुद के ‘गलत चीजों में फंसने’ की बात लिखी है। उस नोट में उन्होंने लिखा है, ‘मैं अपनी जिंदगी के शुरुआती तीस सालों में गलत चीजों में फंसा रहा। मैं कुछ बनना चाहता था। मैं स्कूल में अच्छा होना चाहता था। अच्छे ग्रेड लाना चाहता था और मैंने हर चीज को इसी नजरिए से देखा। मैं जिस रास्ते पर हूं, उसे लेकर सहमत नहीं हूं। मुझे कुछ चीजें मिली भी हैं, मगर लगता है कि मैं गलत गेम में फंसा रहा।’

इसे भी पढ़ें:- संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने दिखाए बोल्ड डांस मूव्स, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा है, ‘मुझे महसूस होता है कि मैं गलत गेम में फंसा रहा। असल में, मैं जो चीजें चाहता था, वह पहले से ही मैं था।’ इस नोट को साझा करते हुए उनकी बहन श्वेता सिंह ने लिखा है, ‘भाई के द्वारा लिखित… बेहद गहरे विचार।’ सुशांत अकसर इस प्रकार के पोस्ट इंस्टाग्राम पर साझा करते रहते थे। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। वहीं मुंबई पुलिस ने उनकी मौत को शुरुआती जांच में आत्महत्या करार दिया था, मगर तमाम सवाल उठने के बाद अब इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है।

सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार्स में गिना जाता था। सुशांत ने सोनचिरैया, केदारनाथ जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करके बीते कुछ सालों में बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा लिया था। उन्होंने फिल्म ‘काइ पो चे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में भी उनके अभिनय की खूब तारीफ गई थी। छिछोरे में भी सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था। उनकी मौत के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई थी।

इसे भी पढ़ें:- 10 साल छोटे अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पाप क्यों?

Most Popular