Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रही दिशा सालियान की मौत पर बड़ा खुलासा, मंगेतर की वजह उठाया ऐसा कदम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत समेत कई सेलेब्स की मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियान की आमहत्या ने सबको हैरान कर दिया। दिशा ने बालकनी से कूदकर आत्महत्या की है। जिससे पूरे बॉलीवुड को झटका लगा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दिशा सालियान की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर शोक जताया है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना के बाद पुलिस भी जांच-पड़ताल में लग गई है जिसके बाद पुलिस का सारा शक दिशा सलानिया के मंगेतर रोहन राय पर जा रहा है क्योंकि दिशा और रोहन का रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा था हालांकि अब तक पुलिस की जांच किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

पुलिस की जांच में पता चला है कि दिशा और रोहन लगभग छह साल से रिश्ते में है और लॉकडाउन में ढील मिलते ही दिशा और रोहन मलाड में शिफ्ट हुए थे हालांकि इस दौरान दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। जिस वजह से दिशा काफी परेशान भी रहती थी। दिशा को रोहन की दो एक्टर्स के साथ दोस्ती ज्यादा पसंद नहीं थी। जिस वजह से दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता था। इसी वजह से दिशा और रोहन की शादी में भी देरी हो रही थी। पुलिस के मुताबिक, जिस रात दिशा ने आत्महत्या की थी। जिस रात उनके घर में छोटी सी पार्टी थी। जिसमें कई सेलिब्रिटी भी आए थे। इस दौरान भी दिशा और रोहन के बीच झगड़ा हुआ था। जिसकी भनक सबको लग गई थी।

जानकारी के मुताबिक, इस झगड़े के बाद ही दिशा ने फ्लैट से कूदकर आत्महत्या कर ली। झगड़े के बाद दिशा ने पहले अपने आपको रूम में बंद कर दिया और फिर कुछ देर बात ही बाहर से बहुत तेज आवाज आई। जब सबने देखा तो दिशा खून में लतपथ हुए नीचे पड़ी हुई थी। इस दौरान दिशा को बोरीवली के एक अस्पताल ले जाया गया। जहां पर दिशा को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा ने अपने आप को रूम में बंद कर रखा था यानी की उन्होंने अपने रूम की खिड़की से कूदकर ही आत्महत्या की है। वहीं दिशा के माता-पिता को भी ये रिश्ता ज्यादा पसंद नहीं था। उनका आरोप है कि रोहन शादी के लिए आना-कानी कर रहा था। बता दें कि रोहन भी टीवी के पॉपुलर एक्टर है।