बिहार पुलिस के हाथ लगी अहम जानकारी, रिया से डरने लगे थे सुशांत, इस बात से थे परेशान

971
Sushant Singh Rajput was afraid of Riya Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस अब वापस पटना पहुंच चुकी है. इस एक्टर की मौत की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है. लेकिन इस बीच बिहार पुलिस (bihar police) ने मुंबई से जितने भी साक्ष्य जुटाए हैं वह उनकी फाइल बिहार पुलिस के सीनियर अधिकारी को सौपेंगी. जिससे अगर इस मामले की जांच में अगर सीबीआई (CBI) को इसकी जरूरत पड़ी तो वह उसे सौंप सके. वैसे तो इस मामले में ऐसी बहुत सी कड़ियां हैं जिन्हें जोड़ने पर उनका अंत रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) पर होता है. पर बिना सबूत कुछ भी कहना मुश्किल है. बिहार पुलिस को रिया और सुशांत के बारे में एक अहम जानकारी हाथ लगी है.

बढ़ते खर्चों पर किया था सवाल
सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के आधार पर अपनी मौत के आखिरी कुछ महीनों में सुशांत के मन में रिया को लेकर डर बैठ गया था. वह उनसे घबराने लगे थे. सूत्रों की मानें तो, जांच में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत अचानकrhea-sushant घर के बढ़ते खर्चों से परेशान हुए थे और रिया जब से घर आई थीं तब से खर्चों में काफी हद तक बढ़ोतरी हुई थी और निधन से कुछ महीने पहले जब सुशांत ने सिद्धार्थ से इस बारे में सवाल किया था और कहा था बैंक बैलेंस अचानक से क्यों कम हो रहा है इसे चेक करें और उन्हें इसकी जानकारी दे.

रिया ने नहीं दिया जवाब
जब सुशांत ने घर के बढ़ते खर्चों की जानकारी लेने की इच्छा जताई तो सिद्धार्थ ने उनसे कहा था कि, घर के सारे खर्चों का फैसला रिया लेती है. इस पर जब रिया को सिद्धार्थ के सामने बुलाया गया और सुशांत ने सवाल किया कि, ऐसा क्यों हो रहा है?Sushant-Singh-Rajput-Rhea-Chakraborty तो सूत्रों के मुताबिक, रिया से सवाल होने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और सुशांत को कमरे में ले गई. दोनों की बीच कमरे में किस बारे में और क्या बातचीत हुई इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. पर कमरे से बाहर आकर सुशांत ने सिद्धार्थ से इस मामले से दूर रहने के लिए कहा था.

रिया से डरने लगे थे सुशांत!
सूत्रों का कहना है कि, मौत के आखिरी कुछ महीनों में सुशांत सिंह रिया से डरकर रहने लगे थे. मतलब ये कि, अगर रिया कोई फैसला लेती थी तो सुशांत कोई सवाल नहीं करते थे.xsushant-singh-scared अगर कभी कुछ पूछ भी लेते थे तो रिया अकेले में ले जाकर कुछ समझा देती थी फिर सुशांत चुप हो जाते थे. अब इस पर जांच होनी जरूरी है कि, सुशांत किस वजह से चुप रहते थे.

ये भी पढ़ेंः- 14वीं मंजिल से गिरी थीं दिशा सालियान या हुआ था रेप? सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट