सुशांत सिंह राजपूत मामले में चौंकाने वाला खुलासा, मारिजुआना के सिगरेट लिया करते थे एक्टर 

417

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई के पास पहुंच चुकी है। मुंबई पुलिस अपने जांच में इस मामले को खुदकुशी मानती है, लेकिन इस पूरे मामले की हकीकत सबके सामने आ सके। इसके लिए इसकी जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई। जांच के दौरान हर रोज कई खुलासे हो रहे हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के घर पर हाउसकिंपग का काम करने वाले नीरज ने मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में सुशांत के द्वारा मारिजुआना के सिगरेट लेने की बात कही है। नीरज के मुताबिक, सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लिया करते थे। नीरज का कहना है कि कुछ दिनों पहले ही उसने सुशांत के लिए मारिजुआना से सिगरेट रोल किए थे। उधर, 14 जून को जब अभिनेता अपने कमरे में मृत पाए गए थे, तो उनका सिगरेट वाला बॉक्स खाली पड़ा था।

ये भी पढ़े :आधी रात क्यों हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम? CBI के सामने डॉक्टरों ने बताई सारी सच्चाई

ऐसे हुआ थी सुशांत से संपर्क 
नीरज का कहना है कि अप्रैल 2019 में एक परिचित के जरिए उसकी मुलाकात सुशांत से हुई थी। इसके बाद उसे अभिनेता के घर में हाउसकिंपग का काम मिल गया। लेकिन बाद में अचानक से उसकी तबीयत खराब होने की वजह से काम छोड़ना पड़ा, लेकिन तबीयत दुरूस्त होते ही सुशांत के मैनेजर शमुएल ने उसे फिर से काम पर रख लिया। नीरज का काम सफाई करना, कुत्ते को घुमाना, चाय और खाना परोसना और सुशांत से जुड़ी अन्य चीजों का ख्याल रखना था।

चाबी को लेकर किया ये खुलासा 
वहीं जब नीरज से चाबी को लेकर सवाल किया गया तो उसने कहा कि हमें कुछ खास चाबी के बारे में नहीं पता, क्योंकि अक्सर जब भी सर काम से बाहर जाते तो चाबी अपने किचन में ही रख देते थे और या फिर जब कमरे में रिया मेम होती या फिर सर चेजिंग कर रहे होते थे तो बेडरूम बंद रहता था। यही वजह है कि मुझे चाबी के बारे में कुछ पता नहीं है।

हर हफ्ते होती थी पार्टी 
सुशांत के घर पर बतौर हाउसकिंपग का काम करने वाले नीरज ने अपने बयान में कहा कि सुशांत अपने घऱ पर हर हफ्ते आनंदी, रिया, आयुष के साथ पार्टी करते थे। पार्टी के दौरान सर शराब और मारिजुआना सिगरेट भी लिया करते थे। उनकी सिगरेट सैमुएल रोल करते थे। कभी-कभी मैं रोल किया करता था, लेकिन सर के खुदकुशी करने के बाद मैंने देखा कि सिगरेट का बॉक्स खाली पड़ा है। गौरतलब है कि नीरज ने यह बयान मुंबई पुलिस को दिया है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच जारी है, जिसमें कई तरह के खुलासे हो रहे है। उधर, मुंबई पुलिस ने साफ कर दिया है कि उनकी जांच भी जारी रहेगी। जांच के दौरान कई बड़े खुलासे हो रहे है। इससे पहले सुशांत के एक पड़ोसी ने बताया था कि सुशांत के घर की लाइट 13 जून को बंद पड़ी थी। अमूमन ऐसा होता नहीं था कि उनके घर की लाइट बंद हो जाए। यह इसलिए हैरान करने वाला है, क्योंकि अक्सर ऐसा होता नहीं था। ये भी पढ़े :सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा, कहा-बिहार पुलिस को नहीं जांच का हक