सूनी रह गई बहनों की रक्षाबंधन, है न्याय का इंतजार, सुशांत को याद करते हुए लिखा इमोशनल खत

1515

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत पर हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. वहीं रिया चक्रवर्ती को एक्टर की मौत का जिम्मेदार माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि, रिया एक ऐसी व्यक्ति है जो आत्मा पर भरोसा करती थीं और टोने-टोटके करवाती थीं. एक्टर की मौत के केस पर पूरे देश की नजर है. परिवार बार-बार न्याय की गुहार लगा रहा है. पिता केके सिंह अपने इकलौते बेटे की मौत के सदमे से उबर नहीं पा रहे. जबकि एक्टर की बहनें भाई की मौत के बाद से ही काफी इमोशनल हैं और उन्होंने रक्षाबंधन पर भाई को याद करते हुए ऐसी लाइनें लिखी हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आपकी आंखों से भी आंसू गिरने लगेंगे.

बहन का भाई के नाम संदेश
आज पूरा देश रक्षाबंधन का त्योहार मना रहा है और सुशांत अपनी चार बहनों में एक अकेले भाई थे जिनसे उनकी बहनें बहुत प्यार करती थीं. भाई को अब तक न्याय न मिलता देख उनकी बहनें बार-बार इमोशनल हो रही हैं और जब राखी का त्योहार आया तो भला कैसे उन्हें अपने भाई की याद नहीं आती.sushant singh sister rakshabandhan एक ऐसा भाई जिसकी एक हंसी से पूरा परिवार खिल उठता था. राखी के मौके पर श्वेता ने अपने भाई को याद करते हुए बहुत ही इमोशनल ट्वीट किया है. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और उनमें उनकी मां भी नजर आ रही है.

लौट आओ भैया..
श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘लौट आओ सुशांत भैया! आज आपकी बहुत याद आ रही है.’ श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के लिए एक मुहिम चला रही हैं जिसमें एक्टर के तमाम फैंस उनका साथ दे रहे हैं. पर रक्षाबंधन के मौके पर श्वेता की आंखें फिर से भीग गई. इस ट्वीट में उनके दर्द का अंदाजा लगाया जा सकता है.

35 सालों में पहली बार
सुशांत की दूसरी बहन रानी सिंह ने भी इस मौके पर भाई को याद करते हुए एक इमोशनल पत्र लिखा जिसमें कहा, ‘गुलशन, मेरा बच्चा, आप मेरा दिन है. आज तुम्हारा दिन है. आज हमारा दिन है. आज राखी है… 35 साल के बाद ये पहला अवसर है जब पूजा की थाल सजी है. आरती का दिया भी जल रहा है.sushant singh sister share rakshabandhan pictures बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं. वो ललाट नहीं है जिस पर टीका सजा सकूं. वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं. वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं. वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं. वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं. इस लेटर के आखिर में रानी ने लिखा, तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं? तुम्हीं कहो. हमेशा तुम्हारी- रानी दी’

PM मोदी से मांगी मदद
एक तरफ जहां एक्टर को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग तेज हो चुकी है तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र सरकार बार-बार सीबीआई जांच से इनकार कर रही है. जब बिहार पुलिस मुंबई पहुंची तो भी उनके साथ कैदियों जैसा व्यवहार किया गया. मुंबई पुलिस के इस रवैये से हर कोई हैरान-परेशान है औरsushant singh rajput sister shewta अब मुंबई पुलिस की जांच पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि, मुंबई पुलिस का कोई आदमी रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा है. तो दूसरी तरफ बिहार डीजीपी ने भरोसा दिलाते हुए कहा है कि, सुशांत को न्याय जरूर मिलेगा और जो भी दोषी होगा उसे सजा दी जाएगी.

जबकि, श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर के माध्यम से अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से न्याय की गुहार लगाई है. श्वेता ने पीएम मोदी के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘सर यही समय है कि हम लोकमान्य तिलक की न्याय की परिभाषा को समझें. आप भी इसी न्याय से प्रेरित हैं. ऐसे में मेरी प्रार्थना है कि आप जल्द से जल्द सुशांत मामले में भी देखें.

ये भी पढ़ेंः- सिद्धार्थ पिठानी की रात 1 बजे हुई थी सुशांत सिंह से मुलाकात, कांपते हाथों और रोते हुए कही थी ऐसी बात